एडवांस्ड सर्च

2018 में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान का एक वाकया बताते हुए तनुश्री दत्ता नेनाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे. इस मामले सेट पर मौजूद दो चश्मदीदों ने क्या कहा? पढ़िए...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग पर फिल्म हॉर्ट ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान हरासमेंट करने का आरोप लगाया था.
    नाना पाटेकर को पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री दत्ता का कहना है, अगर आपको शोषण करने वाले लोगों को सजा देनी है तो उनका नाम सोशल मीडिया पर उछालना अच्छा है. क्योंकि FIR दर्ज करवाने से कुछ नहीं होता.
    लगभग साल भर पहले भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट ने कई सितारों को कटघरे में खड़ा कर दिया था. लेकिन अब लगता है कि ये मूवमेंट दम तोड़ चुका है.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.
    नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री दत्ता मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी एनएआई से कहा कि एक भ्रष्ट पुलिस फोर्स और लीगल सिस्टम ने एक ऐसे इंसान नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी कई महिलाओं ने उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप लगाए है.
    तनुश्री दत्ता ने पिछले साल एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ एक पुराने मामले में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरुआत की थी. ये मामला काफी बढ़ा और मुंबई पुलिस तक भी पहुंचा.
    अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची की हत्या के मामले को लेकर लोगों में भारी गुस्सा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार इस मामल में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं.
    मीटू मामले में फंसे विकास बहल को क्लीन चिट मिल गई है. इसी के साथ वे एक बार फिर से सुपर 30 फिल्म के निर्देशक बन गए हैं.
    पिछले साल अनु मलिक पर मीटू के तहत गंभीर आरोप लगे थे. यशराज फिल्म्स स्टूडियो के दरवाजे अभी भी सिंगर के लिए नहीं खुले हैं. YRF स्टूडियो ने अनु मलिक पर बैन लगा रखा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay