एडवांस्ड सर्च

कौन बनेगा करोड़पति 11 में हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से जुड़ा सवाल पूछा गया. मीटू अभियान से जुड़ा ये सवाल पूछे जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने तनुश्री दत्ता को बहुत बहादुर बताया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पिछले साल MeToo कैंपेन में कई एक्टर-डायरेक्टर के नाम सामने आए थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इस कैंपेन पर अपना अनुभव शेयर किया है. 
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.
    साल 2018 में भारत में शुरू हुई #MeToo मूवमेंट ने देशभर को हिलाकर रख दिया था. अब एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण #MeToo मूवमेंट और बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके एक्सपीरियंस के बारे में बताने को कहा गया.
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एक्ट्रेस कृति सेनन ने बताया कि मीटू मूवमेंट की वजह से बॉलीवुड में क्या बदलाव आया. मालूम हो इंडस्ट्री में पिछले साल मीटू मूवमेंट ने तब जोर पकड़ा जब तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद कई बड़े सितारों पर मीटू मूवमेंट के तहत आरोप लगे.
    बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की नींव रखने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आमिर खान पर तंज कसा है. तनुश्री दत्ता का कहना है कि मीटू के आरोपियों के लिए ढेर सारे दया भाव उभर कर आ रहे हैं, लेकिन इसकी पीड़तों के लिए कोई दया नहीं.
    एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (2009) की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. ये मामला 10 साल पुराना है. 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पुलिस केस किया था.
    भारत में महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर मीटू कैंपेन को सक्रियता में लाने वाली तनुश्री दत्ता ने देश में बढ़ रहे रेप के मामलों पर चिंता जताई है और ठोस प्रतिक्रिया व्यक्त की है.
    पिछले साल बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा था. एक इंटरव्यू में अजय देवगन से पूछा गया कि क्या उन लोगों के साथ काम करना सही है जिन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं? जानें एक्टर ने क्या कहा...
    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 कई विवादों में रही. फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की एक क्रू मेंबर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. आरोपों की वजह से विकास को सुपर 30 में डायरेक्टर की क्रेडिट से बाहर भी कर दिया गया था. हालांकि, बाद में विकास बहल को क्लीन चिट मिल गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay