एडवांस्ड सर्च

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एक्ट्रेस कृति सेनन ने बताया कि मीटू मूवमेंट की वजह से बॉलीवुड में क्या बदलाव आया. मालूम हो इंडस्ट्री में पिछले साल मीटू मूवमेंट ने तब जोर पकड़ा जब तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद कई बड़े सितारों पर मीटू मूवमेंट के तहत आरोप लगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से संबंधित सवाल पर भड़क गईं. ममता ने पत्रकारों से सिर्फ उन्हीं मुद्दों पर बात की, जिसकी चर्चा प्रधानमंत्री के साथ हुई.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पीएम आवास पहुंची. इस दौरान सीएम ममता ने पीएम मोदी को मिठाई और कुर्ता दिया.
    बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की नींव रखने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आमिर खान पर तंज कसा है. तनुश्री दत्ता का कहना है कि मीटू के आरोपियों के लिए ढेर सारे दया भाव उभर कर आ रहे हैं, लेकिन इसकी पीड़तों के लिए कोई दया नहीं.
    एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (2009) की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. ये मामला 10 साल पुराना है. 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पुलिस केस किया था.
    असम में एनआरसी की अंतिम सूची से करीब 19 लाख लोगों के बाहर होने को लेकर बीजेपी की सहयोगी पार्टी जेडीयू ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. JDU के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने NRC के खिलाफ ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि एनआरसी ने लाखों लोगों को अपने ही देश में विदेशी बना दिया है.
    केरल के राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि यह सेवा करने का अवसर है. मुझे भारत जैसे देश में पैदा होने का सौभाग्य मिला, जो विविधता से भरा हुआ है, विशाल और समृद्ध है. केरल के बारे में बात करते हुए आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि यह मेरे लिए भारत के एक हिस्से को जानने-समझने का शानदार अवसर है जो भारत की सीमा बनाता है, और जिसे ईश्वर का देश कहा जाता है.
    अभी हाल तक उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई थी जिसे देखते हुए उसे एम्स के आईसीयू में भर्ती किया गया था. उसे एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था.
    बैठक में छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों को न्योता दिया गया है.
    कश्मीर मसले को लेकर जंतर-मंतर पर हो रहे प्रदर्शन के दौरान रामगोपाल यादव से शेहला रशीद से जुड़ा सवाल पूछा गया. इस सवाल का जवाब देते हुए रामगोपाल ने कहा कि मैं शेहला रशीद को नहीं जानता हूं, मैं उन्हें पहचानता भी नहीं हूं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay