एडवांस्ड सर्च

केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मॉब लिंचिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लिंचिंग के अधिकतर मामले मनगढ़ंत और झूठे होते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पिछले साल बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा था. एक इंटरव्यू में अजय देवगन से पूछा गया कि क्या उन लोगों के साथ काम करना सही है जिन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं? जानें एक्टर ने क्या कहा...
    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 कई विवादों में रही. फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की एक क्रू मेंबर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. आरोपों की वजह से विकास को सुपर 30 में डायरेक्टर की क्रेडिट से बाहर भी कर दिया गया था. हालांकि, बाद में विकास बहल को क्लीन चिट मिल गई.
    तनुश्री दत्ता ने ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन द्वारा फाइल की गई बी-समरी रिपोर्ट, जिसमें नाना पाटेकर को यौन शोषण के केस में क्लीन चिट दी गई थी, का विरोध किया है. तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने मुंबई के अंधेरी के रेलवे मोबाइल कोर्ट में उनका प्रतिनिधित्व किया.
    जिस घर के सामने स्कूटी पार्किंग को लेकर सारी लड़ाई हुई थी, उस घर के मालिक ने आजतक से बात की और पूरी कहानी को बयां किया. उन्होंने बताया कि वह नहीं जानते कि आखिर किसने मंदिर को नुकसान पहुंचाया, ना ही वह उन लोगों को पहचानते हैं.
    DIU ने पिछले डेढ़ दशक में ली गई सैटेलाइट तस्वीरों का अध्ययन किया तो उनसे संकेत मिले कि एनसीआर की झीलें या तो विलुप्त हो गई हैं या उनके अस्तित्व पर गहरा खतरा मंडरा रहा है.
    देश के बड़े वैज्ञानिक ने इस बात से इनकार कर दिया है कि लीची से इंसेफलाइटिस होता है. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में लीची पर शोध करने वाले संस्थान नेशनल रिसर्च सेंटर के निदेशक डॉ. विशालनाथ ने कहा कि लीची और इंसेफलाइटिस के बीच कोई संबंध नहीं है. लीची का जो हिस्सा हमलोग खाते हैं उसमें कोई प्राकृतिक विषाक्त नहीं होता. लोगों को भ्रमित किया गया है.
    राज्यसभा सांसद वाई.एस चौधरी ने कहा कि सीबीआई और ईडी जिन केस की जांच कर रही है वह थर्ड पार्टी से संबंधित हैं. यह मेरे ऊपर सीधे केस नहीं हैं. मैंने किसी प्रकार का फ्रॉड, जालसाजी या ठगी नहीं की.  बस जांच चल रही है, इसका ये मतलब नहीं है कि मैंने कुछ गलत किया है.
    2018 में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान का एक वाकया बताते हुए तनुश्री दत्ता नेनाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे. इस मामले सेट पर मौजूद दो चश्मदीदों ने क्या कहा? पढ़िए...
    इस बीच रेजिडेंट डॉक्टरों ने ममता बनर्जी को चिट्ठी लिख अपनी कुछ मांगें बताई हैं. आज सीएम के साथ मुलाकात में डॉक्टर इन मांगों पर चर्चा कर सकते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay