एडवांस्ड सर्च

वीडियो फुटेज से खुद को जामिया मिल्लिया इस्लामिया के अलग करने पर जेसीसी के सदस्य सफूरा जार्गर ने कहा कि जामिया क्या अलग करेगा, हमने खुद ही डरपोक प्रशासन से दूरी बना ली है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अरविंद केजरीवाल पुरानी टीम के साथ ही नई सरकार चलाएंगे जिसमें कोई महिला शामिल नहीं है. इस बीच मशहूर संगीतकार और गायक विशाल डडलानी ने कालकाजी से चुनाव जीतने वाली आतिशी मार्लेना के काम की तारीफ की है.
    इस कमेटी का दावा है कि 15 दिसंबर को जब नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आंदोलन हुआ तो उस दौरान पुलिस ने जामिया के अंदर पढ़ रहे छात्रों पर लाठियां बरसाईं. जो वीडियो जारी किया गया है उसमें छात्र लाइब्रेरी में पढ़ते नजर आ रहे हैं, तभी पुलिस वहां आकर पिटाई शुरू कर देती है. छात्रों के हाथों में किताबें भी नजर आ रही हैं.
    पुलिस पर छात्रों ने यह भी आरोप लगाया है कि उन पर लाठीचार्ज किया गया है. लेकिन पुलिस ने इसका खंडन किया है. पुलिस ने कहा कि जामिया प्रदर्शन को लेकर आईपीसी की धारा 186 और 353 के तहत एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है.
    कमेटी का कहना है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर वो चुनाव आयोग का पूरा सहयोग करेंगे. इसके तहत गेट नं. 7 पर चल रहा विरोध प्रदर्शन गेट नं. 4 पर शिफ्ट हो रहा है.
    दिल्ली पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला दिया है. पुलिस का कहना है कि जामिया के गेट नंबर 7 पर प्रदर्शन की वजह से होली फैमिली अस्पताल की तरफ से जामिया मिल्लिया मेट्रो स्टेशन की तरफ आने वाली सड़क ब्लॉक है.
    2 फरवरी से सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की सेहत में सुधार है. अस्पताल ने इस संबंध में हेल्थ एडवाइजरी जारी की है.
    शनिवार को शाहीन बाग में हुई फायरिंग की घटना के बाद आस-पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. प्रदर्शनस्थल के बाद पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई है और आस-पास से जाने वाले लोगों पर निगाह रखी जा रही है. दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान है.
    Anti-CAA Protest: शाहीन बाग से गुरुवार को एक सूचना बाहर आई थी कि रात 11 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी. लेकिन थोड़ी देर की गहमागहमी के बाद स्पष्ट हो गया कि शाहीन बाग का धरना अनवरत जारी रहेगा.
    आयोग ने कहा, मतदाताओं की जाति, सांप्रदायिक भावनाओं के आधार पर कोई अपील नहीं की जाएगी. ऐसी कोई भी गतिविधि नहीं होनी चाहिए जो मतभेदों को बढ़ाए या आपसी घृणा पैदा करे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay