एडवांस्ड सर्च

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यह कहते हुए सबको चौंका दिया कि भारत को अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ लड़ाई में उतरना चाहिए. अफगानिस्तान में आतंकी संगठनों से लड़ाई में भारत समेत रूस, तुर्की, इराक और पाकिस्तान को अपनी भूमिका अदा करने की जरूरत है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कश्मीर मसले पर पाकिस्तान ने एक बार फिर बाकी देशों के सामने दुखड़ा रोना शुरू कर दिया है. पाकिस्तान ने श्रीलंका से कश्मीर पर सहयोग और सार्क देशों की मध्यस्थता की मांग की थी. इसे श्रीलंका ने ठुकरा दिया है. यह खुलासा खुद पाकिस्तानी राजदूत रहे हुसैन हक्कानी ने किया.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले पर मध्यस्थता की अपनी अपील फिर से दोहराई है. हालांकि अमेरिका ने कहा कि अगर दोनों देश भारत और पाकिस्तान कहेंगे, तभी ट्रंप मध्यस्थता की कोशिश करेंगे.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को घुसपैठ रोकने के लिए कहा है. अमेरिकी अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान से एलओसी पर घुसपैठ रोकने के लिए कहा है. इसके अलावा ट्रंप ने पाकिस्तान से भारत पर हमला करने वाले समूहों की गतिविधियां बंद करने के लिए कहा है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फ्रांस दौरे से पहले भारत में फ्रांस के राजदूत एलेक्जेंडर जिग्लर ने कहा है कि भारत और फ्रांस के रिश्ते सिर्फ आर्थिक फायदों तक सीमित नहीं हैं.
    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि भारत को अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ 'लड़ाई' में उतरना चाहिए. व्हाउट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में ट्रंप ने कहा कि अफगानिस्तान में आतंकी संगठनों से लड़ाई में भारत समेत रूस, तुर्की, इराक और पाकिस्तान को अपनी भूमिका अदा करने की जरूरत है.
    यमन की राजधानी सना के दक्षिणी भाग धमार में अमेरिका के एमक्यू-9 ड्रोन को मार गिराया. हौथी विद्रोहियों के कब्जे वाले सना में हुई इस घटना की पुष्टि दो अमेरिकी अधिकारियों ने बुधवार को की. हाल के महीनों में ऐसी दूसरी घटना है. इससे पहले हौथी विद्रोहियों के सैन्य प्रवक्ता ने कहा था कि हमारी सेना ने अमेरिका के ड्रोन को मंगलवार को देर शाम को मार गिराया है.
    इस द्विपक्षीय बैठक से पहले ट्रंप ने एक बार फिर कहा कि हम कश्मीर मुद्दा उठाएंगे और मध्यस्थता करने के अपने प्रस्ताव को फिर से रखेंगे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay