एडवांस्ड सर्च

अब से पहले सोहे टेस्टिंग साइट का इस्तेमाल इंटरकॉन्टिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइल के लिए नहीं किया गया, बल्कि यहां से मिसाइल इंजन का टेस्ट होता रहा है. रॉकेट लॉन्च के बाद अमेरिका के साथ तनातनी की आशंका तेज हो गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कपिल ने उनसे पूछा कि इतने लंबे करियर के बाद अब वे किस तरह की फिल्म करना चाहते हैं? इस पर बात करते हुए संजय ने कहा कि वे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक में काम करना चाहते हैं.
    अफगानिस्तान में शांति बहाली के लिए अमेरिका ने तालिबान के साथ फिर से बातचीत शुरू कर दी है. इस वार्ता को शुरू करने के लिए अमेरिका के विशेष प्रतिनिधि जलमई खलीलजाद दोहा पहुंच गए हैं.
    ट्रंप का कहना है कि चीन संपन्न देश है इसलिए उन्हें वर्ल्ड बैंक से लोन की आवश्यकता नहीं है. चीन को अपना भार ख़ुद ही उठाना चाहिए. वर्ल्ड बैंक चीन के बदले विश्व के अन्य गरीब देशों की सहायता करे तो बेहतर होगा.
    एक बंदूकधारी द्वारा अमेरिकी सैन्य अड्डे पर हमला कर तीन लोगों की जान लेने और बंदूकधारी के सऊदी नागरिक होने की पुष्टि के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को शुक्रवार फोन किया और घटना पर संवेदना जताई.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुसीबत बढ़ती जा रही है. अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की स्पीकर नैंसी पेलोसी ने ट्रंप के खिलाफ महाभियोग चलाने को हरी झंडी दे दी है. हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि महाभियोग की जंग में उनकी जीत होगी.
    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्‍तरी अटलांटिक संधि संगठन(नाटो) की न्यूज कॉन्फ्रेंस को बुधवार को रद्द कर दिया. नाटो समिट के बाद यह न्यूज कॉन्फ्रेंस होने वाली थी. ट्रंप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 
    डेमोक्रेटिक पार्टी के बहुमत वाली अमेरिकी सदन की ज्युडिशियरी कमेटी ने बुधवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ चल रही महाभियोग जांच की प्राथमिक रिपोर्ट जारी कर दी. इसमें डोनाल्ड ट्रंप को दोषी करार दिया गया है.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गुरुवार को अचानक अफगानिस्तान पहुंच गए. थैंक्सगिविंग के मौके पर ट्रंप फ्लोरिडा जा रहे थे, लेकिन अचानक उन्होंने अपना प्लान बदला और अफगानिस्तान पहुंच गए. यहां ट्रंप ने अमेरिकी सैनिकों से मुलाकात की और तालिबान के साथ 18 साल से जारी संघर्ष को खत्म करने की पहल की शुरुआत भी की. ट्रंप ने कहा कि हमने तालिबान के साथ शांति वार्ता को फिर से शुरू कर दिया है. तीन महीने से यह शांति वार्ता रूकी थी.  
    हांगकांग को लेकर अमेरिका और चीन के रिश्तों में तल्खी बढ़ती जा रही है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हांगकांग के लोकतंत्र समर्थकों के पक्ष में पास किए गए बिल पर अपनी मुहर लगा दी है. ट्रंप के इस कदम से चीन भी भड़क गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay