एडवांस्ड सर्च

नोएडा पुलिस के मुताबिक, इराकी नागरिक अपने एक रिश्तेदार का इलाज करवाने के लिए आया हुआ था. नोएडा के सेक्टर 135 में जेपी अस्पताल के बाहर आज शाम 3 बदमाशों ने इराकी मूल के नागरिक को रोका और एक बदमाश उससे किसी आशीष नाम के शख्स के बारे में पूछने लगा. इस दौरान अन्य बदमाश ने उसके बैग को छीना और कार समेत मौके से फरार हो गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    S-400 मॉर्डन वारफेयर के सबसे उन्नत हथियारों में से एक है. यह एक प्रकार का एयर डिफेंस मिसाइल सिस्टम है, जो दुश्मन के एयरक्राफ्ट को आसमान में ही गिरा सकता है. ये मिसाइल लंबी दूरी तक मार करने की क्षमता रखता है. रूस में -50 से लेकर -70 डिग्री तक के तापमान में इस मिसाइल का परीक्षण किया गया है. भारत ने पांच S-400 मिसाइल खरीदने का फैसला किया है.
    माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स को बड़ा झटका लगा है. बिल गेट्स से दुनिया के दूसरे अमीर शख्‍स का तमगा छिन गया है.
    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट भाषण में कहा था कि बुनियादी ढांचे में एक लाख करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा और इसके लिए सॉवरेन बॉन्ड के द्वारा विदेश से कर्ज लिया जाएगा. लेकिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ी संस्था स्वदेशी जागरण मंच ने इसे राष्ट्र हित के खिलाफ बताया है.
    सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन एक बार फिर भारतीय शेयर बाजार में उठापटक देखने को मिली. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स और निफ्टी ने बढ़त गंवा दी.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार साल 2024-25 तक 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्‍य हासिल करने का दावा कर रही है. हालांकि यह काम सरकार के लिए इतना आसान नहीं होगा.
    बुधवार सुबह सोपोर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. इसके बाद सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.
    पेट्रोल की कीमतें 2010 और डीजल की कीमतें 2014 में विनियंत्रित (डीकंट्रोल) की गईं. इससे पहले इनपर सब्सिडी मिलती थीं. पेट्रोल की कीमतों को जहां कांग्रेस की अगुआई वाली यूपीए सरकार ने डीकंट्रोल किया. वहीं, डीजल की कीमतों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने अक्टूबर 2014 में डीकंट्रोल किया.
    छह विशेषज्ञ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पहले बजट की छानबीन कर रहे हैं और बता रहे हैं कि इसमें किए गए उपाय खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने के लिए काफी हैं या नहीं
    अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल की कीमतों में तेजी के बीच मंगलवार को पेट्रोल के भाव एक बार फिर बढ़ गए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay