एडवांस्ड सर्च

लोकसभा चुनाव के नतीजों का असर भारतीय शेयर बाजार पर बरकरार है. सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन सेंसेक्‍स और निफ्टी रिकॉर्ड बढ़त के साथ बंद हुए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नई सरकार जैसे अपने सुधार एजेंडे को आगे बढ़ाएगी यह अर्थव्यवस्था में ग्रोथ को नए आयाम देगा, जो शेयर बाजार के लिए भी अच्छा साबित होगा. छोटी अवधि में शेयर बाजार के सीमित दायरे में कारोबार करने की संभावना है. 
    लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नाम और काम पर देश की जनता ने बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया है. इस बार भी जनता को नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीद है. ऐसे में पीएम मोदी के सामने सबसे बड़ी चुनौती यही होगी कि अर्थव्यवस्था को फिर से सही रफ्तार किस तरह से दें.
    1500 नकली आईफोन ऐपल को भेज कर इस शख्स ने असली आईफोन लिया है. लेकिन कंपनी ने जांच की और इनमें ये पकड़े गए.
    मोदी सरकार की सत्‍ता में वापसी के बीच भारतीय शेयर बाजार ने गुरुवार को नया मुकाम हासिल किया.
    लोकसभा चुनाव के नतीजे कल यानी गुरुवार को आने वाले हैं. इन नतीजों के साथ देश की सियासी तस्‍वीर साफ हो जाएगी. चुनावी नतीजों पर ही शेयर बाजार की स्थिति स्‍पष्‍ट होगी.
    नए आयामों की तलाश में जुटे रहने के कारण भी बेंगलूरू स्थित नेशनल लॉ स्कूल ऑफ इंडिया यूनिवर्सिटी (एनएलएसआइयू) 1998 के बाद से 17 बार टॉप पर रहा है. देश को कई शीर्ष कानूनी दिग्गज देने वाला एनएलएसआइयू अन्य पाठ्यक्रमों के टॉपर्स की तरह ही मूल्य-आधारित शिक्षा स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित करता है.
    Truecaller से यूजर डेटा लीक करके इसे डार्क वेब पर लाखों में बेचा जा रहा है. साइब सिक्योरिटी एक्सपर्ट ने इसका खुलासा किया है. 
    लोकसभा चुनाव के नतीजे कल यानी 23 मई को आने वाले हैं. इससे पहले शेयर बाजार की शुरुआत सपाट रही. हालांकि कुछ मिनट बाद ही बाजार में तेजी देखने को मिली.
    क्या है BJP का मिशन 2022, जिस पर पहले एनडीए की मीटिंग में चर्चा हुई और फिर अशोका होटल में डिनर पार्टी के दौरान भी मोदी-शाह ने नेताओं को समझाया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay