एडवांस्ड सर्च

इमरान सरकार सोशल मीडिया कंपनियों से पाकिस्तान में अपने दफ्तर खोलने के लिए कह रही है. जो कंपनियां निर्धारित समय में पाकिस्तान में दफ्तर खोलने में नाकाम रहेंगी, उन पर 50 करोड़ पाकिस्तानी रुपए (32 लाख अमेरिकी डॉलर) का जुर्माना किया जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Corona Outbreak भारत में बड़े पैमाने पर कारखानों की जरूरतों के लिए कच्चा माल चीन से आयात किया जाता है. कोरोना वायरस की वजह से चीन में प्रोडक्शन पर असर पड़ा है और इसकी वजह से भारत में कई सेक्टर का उत्पादन प्रभावित हो रहा है. इसे देखते हुए सरकार जल्दी ही कोई महत्वपूर्ण ऐलान कर सकती है.
    US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी कैपिटल बाजार के कभी विलेन कहे जाने वाले माइकल मिल्केन को माफी दे दी है. अब 73 साल के Michael Milken को अस्सी के दशक में जंक बॉन्ड किंग भी कहा जाता था.
    मोदी कैबिनेट की बैठक में अमेरिका के साथ होने वाली डिफेंस डील को कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी यानी सीसीएस की मंजूरी मिल सकती है.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के दौरान दोनों देशों के बीच कई बड़े और अहम समझौते होने वाले हैं जिसमें माना जा रहा है कि डिफेंस डील बड़े स्तर पर हो सकती है.
    सस्ते आईफोन लॉन्च को लेकर पिछले महीने से लगातार रिपोर्ट्स आ रही हैं. हालांकि कंपनी ने अब तक इसके बारे में ऑफिशियल कुछ भी नहीं कहा है.
    Petrol Diesel Price Today छह दिन के ब्रेक के बाद मंगलवार को फिर पेट्रोल के दाम में गिरावट आई है. इसी तरह डीजल की कीमत भी एक दिन के ब्रेक के बाद फिर घट गई है. दिल्ली में पेट्रोल अब 71.89 रुपये लीटर हो गया है.
    Share Market Today अमेरिकी कंपनी Apple Inc ने कहा है कि कोरोना वायरस की वजह से उसके उत्पादन में कमी आई है, इसके बाद वैश्विक शेयर बाजारों में नरमी देखी जा रही है. इसके असर से मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार भी लाल निशान में रहे. कारोबार के अंत में सेंसेक्स 161 अंक टूटकर 40,894.38 पर बंद हुआ.
    कई नेगेटिव खबरों के बीच मोदी सरकार के लिए एक अच्छी खबर आई है. भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है. वहीं भैंसा दौड़ में अपनी स्पीड से फर्राटा चैंपियन उसैन बोल्ट को भी पीछे छोड़ने वाले कर्नाटक के श्रीनिवास गौड़ा ने अपनी इस उपलब्धि पर कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतना तेज दौड़ेंगे.
    Indian Economy भारत और मोदी सरकार के लिए एक अच्छी खबर आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है. भारत ने साल 2019 में इस मामले में ब्रिटेन और फ्रांस को पीछे छोड़ दिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay