एडवांस्ड सर्च

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चेतावनी दी है कि चीन के साथ ट्रेड डील विफल होने पर टैरिफ को बढ़ा सकते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी इकबाल मिर्ची और उनके परिवार के सदस्यों से जुड़ी दो संपत्तियों की नीलामी स्मग्लर्स एंड फॉरेन एक्सचेंज मैनिपुलेटर्स एक्ट (SAFEMA) करेगा.
    ओडिशा में पशुपालन और पशुचिकित्सा सेवा के निदेशक रत्नाकर राउत ने नोटिस जारी किया है. जिसके मुताबिक अगर किसी कर्मचारी ने अपने किसी वरिष्ठ के लिए भाई शब्द का इस्तेमाल किया तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.
    महाराष्ट्र में भले ही राष्ट्रपति शासन लग गया हो. लेकिन सरकार बनाने की कवायद में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जुटी हुई हैं. हालांकि रेस में बीजेपी भी खुद को पीछे नहीं मान रही. शनिवार को दादर स्थित बीजेपी दफ्तर में बैठक हुई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री विनोद तावड़े भी मौजूद रहे.
    शिवसेना चाहती थी कि 17 नबंवर को राज्य में सरकार का गठन हो जाए, ऐसा इसलिए क्योंकि इसी दिन शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की पुण्यतिथि है. लेकिन एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने ये कहकर शिवसेना की इस उम्मीद को झटका दिया है कि सरकार बनाने में अभी वक्त लगेगा.
    महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच डील फाइनल हो गई है. तीनों पार्टियों के बीच सरकार बनाने के लिए फॉर्मूला तय हो चुका है और जल्द ही सरकार बनाने का दावा पेश किया जा सकता है. हालांकि, इस बीच शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता आज किसानों की समस्याएं और प्रशासन से संबंधित मुद्दे को लेकर राज्यपाल से मुलाकात करेंगे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इलियाना ने कहा कि कोई ना कोई न्यूज ऐसी होती है जिसमें चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है या फिर उसे सनसनीखेज बनाने की कोशिश की जाती है. मैं ट्रोलर्स और आलोचनाओं से डील कर सकती हूं लेकिन मैं नहीं चाहती कि इसके चलते दूसरे इंसान को दिक्कतें हों.
    पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज ने लाहौर हाईकोर्ट में दाखिल याचिका में मांग की है कि उसके नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम एग्जिट कंट्रोल लिस्ट से हटाया जाए. याचिका में इसके लिए नवाज शरीफ की ख़राब सेहत का हवाला दिया गया. इस लिस्ट में जिन लोगों का नाम होता है वो पाकिस्तान छोड़कर बाहर नहीं जा सकते.
    08:38
    महाराष्ट्र में सरकार को लेकर तीनो दलों के दिल मिले तो डील भी पक्की हो चली है. सूत्रों की मानें तो सीएम पद पर शिवसेना का दावा बरकरार है. कांग्रेस-एनसीपी के डिप्टी सीएम होंगे. शिवसेना-एनसीपी के 14 मंत्री होंगे तो कांग्रेस के 12 लेकिन मुस्लिमों को आरक्षण और सावरकर को भारत रत्न जैसे मुद्दों को दलों ने सरकार के वास्ते पीछे छोड़ दिया है. देखें वीडियो.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay