एडवांस्ड सर्च

क्वालकॉम वेंचर्स अमेरिका के क्वालकॉम इंक का निवेश ग्रुप है. इस निवेश के बदले कंपनी को जियो प्लेटफॉर्म्स में 0.15 फीसदी हिस्सा मिलेगा. यह तीन महीने में रिलायंस जियो को मिलने वाला 13वां निवेश है. लॉकडाउन और कोरोना संकट के दौरान जिस तरह से रिलायंस में निवेश की होड़ लगी है, उसने तमाम विश्लेषकों को चकित कर दिया है

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंडियन रेलवे को सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस के लिए प्रोपल्सन सिस्टम चाहिए. 44 प्रोपल्सन सिस्टम के लिए भारतीय रेलवे ने ग्लोबल टेंडर आमंत्रित किए हैं. इस टेंडर में चीन की सरकारी कंपनी CRRC पॉयनियर इलेक्ट्रिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड भी शामिल है.
    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह चीन के साथ अमेरिका के व्यापार समझौते के अगले चरण के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोनों राष्ट्रों के बीच संबंध कोरोनो वायरस महामारी के कारण गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं.
    सरकार ने कोरोना के सर्विलांस और रिस्पांस को और मजबूत करने के लिए रिवाइज्ड कोविड रिस्पांस प्लान जारी किया है. प्लान में स्पेशल सर्विलांस ग्रुप के तहत ड्राइवर, प्लम्बर, इलेक्ट्रीशियन, डोमेस्टिक हेल्प, मैकेनिक, ज़रूरी सामान की डिलीवरी वाले लोग आदि की स्क्रीनिंग और सर्विलांस से जुड़े निर्देश दिये गए हैं.
    बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने टेलीविजन जगत में कलाकारों के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर बात की है. मनोरंजन जगत में दिन भर आज क्या कुछ रहा खास? जानने के लिए पढ़िए आज तक का ये स्पेशल फिल्म रैप.
    कार्तिक ने इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन हाल ही में जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो अपलोड की तो उनके हाथ में ओप्पो नहीं बल्कि आईफोन नजर आया.
    अब हम आपको बताएंगे कि कैसे विकास दुबे ने यूपी के पुलिस की 50 टीम और एसटीएफ के पूरे लाव लश्कर को चकमा दे दिया. कैसे विकास दुबे कानपुर में 8 पुलिसवालों का खून करके हरियाणा के फरीदाबाद तक पहुंच गया. फरीदाबाद में कैसे वो सबके सामने आया. लेकिन पुलिस एनकाउंटर तो दूर, उसे छू तक नहीं पाई.
    रिलायंस जियो प्लेटफार्म्स और फेसबुक के बीच डील की घोषणा 22 अप्रैल को की गई थी. जियो प्लेटफार्म्स लिमिटेड को फेसबुक की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी जाधू होल्डिंग्स, एलएलसी से 43,574 करोड़ रुपये की राशि मिल गई है. इस सौदे के द्वारा फेसबुक ने भारत में पहली बार किसी किसी बड़ी कंपनी में निवेश किया है.
    प्रवर्तन निदेशालय ने जीवीके ग्रुप के चेयरमैन जी वेंकट कृष्ण रेड्डी, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक जीवी संजय रेड्डी, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और दूसरे 9 प्राइवेट फर्म को आरोपी बनाया है. इन लोगों पर 805 करोड़ रुपये की गड़बड़ी करने का आरोप है.
    वॉट्सऐप ग्रुप के जिन सदस्यों को अपने जरूरत के मुताबिक बकरा पसंद होता है वो उसके मालिक से संपर्क करता है. इसके बाद बकरों को सामने जाकर देखा जाता है और मोल-भाव के बाद डील फाइनल हो जाती है. कई बार तो वॉट्सऐप पर ही बात बन जाती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay