एडवांस्ड सर्च

Dwayne The Rock Johnson Became Highest Paid Actor Of World, Akshay Kumar In Top 10 Highest Paid Actor List: फोर्ब्स ने साल 2020 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 स्टार्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट के मुताबिक इस साल भी नंबर एक के स्थान पर WWE के सुपरस्टार द रॉक का कब्जा बरकरार रहा है. हालांकि सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 स्टार्स में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    फोर्ब्स के मुताबिक, इस लिस्ट में शामिल ज्यादातर एक्टर्स की इनकम प्रोडक्स एंडोसर्मेंट की वजह से हुई है. अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. अभी भी उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.
    मूड ऑफ द नेशन के इस सर्वे में 70 फीसदी लोगों ने कोरोना वायरस को वर्तमान भारत की सबसे बड़ी समस्या बताया. शहरी क्षेत्र में 74 फीसदी लोग कोरोना महामारी को मौजूदा भारत की सबसे बड़ी समस्या मानते हैं तो ग्रामीण भारत के 68 फीसदी लोग कोरोना महामारी को देश की सबसे बड़ी समस्या मानते हैं.
    राजधानी में इलेक्ट्रिक व्हीकल को बढ़ावा देने के लिए केजरीवाल सरकार की ओर से नई पॉलिसी लॉन्च की गई है. इसमें कई तरह की छूट का ऐलान किया गया है.
    Kia मोटर्स की मोस्ट अवेटेड SUV Sonet पेश कर दी गई है. कंपनी ने इस गाड़ी को कॉन्सेप्ट कार के तौर पर सबसे पहले Auto एक्सपो 2020 में शोकेस किया था.
    लंबे इंतजार के बाद नई महिंद्रा थार से 15 अगस्त को पर्दा उठेगा. पहले इसे इस साल की शुरुआत में पेश किए जाने का प्लान था. लेकिन कोरोना संकट की वजह से देरी हो गई.
    Sarkari Naukri, Cochin Shipyard Apprentice Recruitment 2020: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने ट्रेड अप्रेंटिस और टेक्नीशियन (वोकेशनल) अप्रेंटिस के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर भर्ती के लिए कुल 358 रिक्तियां जारी की गई हैं. ट्रेड अप्रेंटिस के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का संबंधित ट्रेड में आईटीआई पास होना जरूरी है. वहीं, टेक्नीशियन (वोकेशनल) अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का संबंधित ट्रेड में वोकेशनल हायर सेकेंडरी एजुकेशन पास होना आवश्यक है.
    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि वह दिल्ली की अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए प्रत्येक सुझावों को व्यक्तिगत रूप में लेंगे. यदि जरूरत पड़ती है, तो केंद्र सरकार का सहयोग भी प्राप्त करेंगे.
    कांग्रेस की ओर से विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले अपने कुनबे को सुरक्षित करने की कोशिशें की जा रही हैं. शुक्रवार को कांग्रेस अपने विधायकों को होटल से शिफ्ट कर सकती है.
    दिल्ली में डीजल की कीमत में 8.38 रुपये की भारी गिरावट आई है, क्योंकि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने वैट (VAT) में कटौती कर दी है. वैसे आज तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay