एडवांस्ड सर्च

तेल उत्पादकों के मंच ओपेक (OPEC) के सदस्य देश कच्चे तेल के दैनिक उत्पादन में कटौती करेंगे. इसका असर पेट्रोल और डीजल के दाम पर पड़ने की आशंका है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पेट्रोल के दाम में एक महीने बाद उपभोक्तओं को मामूली राहत मिली है. वहीं, डीजल के दाम में लगातार सातवें दिन स्थिरता बनी रही.
    जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के संस्थापक और संरक्षक पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी मंगलवार को प्याज की बढ़ती कीमतों पर अनोखे अंदाज में विरोध प्रकट किया. पप्पू यादव ने अपना विरोध जताने के लिए पटना स्थित बीजेपी कार्यालय के ठीक बाहर दुकान लगाई और सस्ती प्याज बेची.
    कालवाड़ में जब आरोपियों की इनोवा कार का डीजल खत्म हो गया, तब वे सभी कार को पेट्रोल पंप पर लेकर गए. युवती ने बताया कि पेट्रोल पंप पर पहुंचते ही वह कार से कूद गई और वहीं के बाथरुम में खुद को लॉक कर लिया.
    ऑटो इंडस्‍ट्री की दिग्‍गज कंपनी हुंडई के मुताबिक कंपनी की वेन्यू साल का अंत 1 लाख बुकिंग के साथ करेगी.
    पेट्रोल के दाम में लगातार दूसरे दिन शनिवार को वृद्धि हुई जबकि डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ.
    पेट्रोल और डीजल के दाम शुक्रवार को फिर बढ़ गए. वहीं अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में लगातार तीसरे दिन नरमी का रुख देखने को मिला.
    महाराष्ट्र में सियासी उथलपुथल में आखिरकार शिवसेना का मुख्यमंत्री बनने वाला है. उद्धव ठाकरे गुरुवार शाम को सीएम पद की शपथ लेंगे. तो वहीं भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी इसरो ने बुधवार सुबह देश की सुरक्षा के लिए इतिहास रच दिया है. पढ़ें, बुधवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...
    पेट्रोल के दाम में पांच दिनों से लगातार जारी वृद्धि का सिलसिला बुधवार को थम गया. वहीं डीजल के भाव भी स्थिर रहे.
    पेट्रोल के दाम में मंगलवार को लगातार पांचवें दिन वृद्धि जारी रही, जबकि डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन स्थिरता बनी रही.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay