एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी इस डाइट को फॉलो करती हैं. श्रद्धा कपूर अपने आपको स्मार्ट इटर बताती है और वे कहती हैं कि वीगन डाइट के चलते उन्हें पर्याप्त एनर्जी मिलती रहती है. रिचा चड्ढा साल 2014 से वीगन डाइट फॉलो कर रही हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    निक ने सिगार एफिकियोनाडो मैगजीन को बताया, 'मैं कोमा के बहुत करीब था. जैसे कि लगभग एक दिन दूर था, अगर मैं अस्पताल नहीं गया होता.'उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने माता-पिता से पूछता रहा, 'क्या मैं ठीक हो जाऊंगा?
    पीएम मोदी ने कहा कि हाल ई-सिगरेट के खतरों को जानने के बाद हाल ही में इसे भारत में बैन किया गया है.
    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने मंगलवार को नई दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में भारत में महिलाओं की स्थिति पर एक बड़ी सर्वे रिपोर्ट जारी की. यह रिपोर्ट आरएसएस से प्रेरित दृष्टि स्त्री अध्ययन प्रबोधन केंद्र ने देश के 29 राज्यों और 7 केंद्रशासित प्रदेशों की 74 हजार से अधिक महिलाओं से दो-दो घंटे बातकर तैयार की है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा के जलवायु परिवर्तन, सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स और आतंकवाद पर आयोजित सत्रों में शिरकत की.
    पहले 70 साल से ऊपर के लोगों में अल्जाइमर होता था. अब 40 वर्ष में भी लोग इस बीमारी के शिकार हो रहे हैं.
    राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भले ही कानून और घरेलू मोर्चे पर जूझ रहे हों, लेकिन उनके स्वास्थ्य में हो रहा सुधार पार्टी समर्थकों के लिए खुशखबरी हो सकती है. रांची में राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) के प्राइवेट वार्ड में भर्ती लालू यादव की तबीयत में सुधार हो रहा है.
    नोएडा के रहने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर गौरव रविवार शाम अपने पिता मूलचंद शर्मा के साथ कार से गाजियाबाद के इंदिरापुरम जा रहे थे. उसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने उनकी कार पर डंडा मारा था बाद में हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई थी.
    टाइप-2 डायबिटीज के मरीजों के लिए लौकी सबसे कारगर है. लौकी में 92 फीसदी पानी और 8 फीसदी फाइबर पाया जाता है. डायबिटीज की बीमारी से निपटने के लिए लौकी सबसे गुणकारी सब्जी मानी जाती है.
    05:52
    एस्ट्रो अंकल आज आपको बताएंगे वैदिक ज्योतिष में डायबिटीज के बारे में और कौन से कौन से सरल और वैदिक उपायों से डायबिटीज को कम या खत्म किया जा सकता है. हमारे शरीर में विशेष रसायन इन्सुलिन की कमी होने से डायबिटीज की बेहद गंभीर समस्या पैदा होती है. शरीर मे इन्सुलिन कम होने से ग्लूकोज़ के पचने मे बहुत मुश्किल होती है. ज्योतिष अनुसार शुक्र और चंद्रमा, दोनों ही जल तत्व और रसायन के कारण होते हैं और बृहस्पति आंतों का स्वामी होता है. तीनों में से कोई एक भी ज्यादा कमजोर या खराब होगा तो डाईबिटी हो सकती है. जब भी कुंडली में शुक्र कमजोर हो,अस्त हो या शत्रु राशी में हो तो शारीरिक कारणों से डायबिटी हो जाती है. जब चंद्रमा की स्थिति अत्यंत खराब हो तो तनाव के कारण डायबिटीज हो जाती है. जब बृहस्पति गड़बड़ हो तो पेट की समस्याओं से डायबिटीज हो जाती है.  शुक्र या चंद्रमा की राशियां कमजोर हो तो भी डायबिटीज जल्दी हो जाती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay