एडवांस्ड सर्च

आईएमए पोंजी घोटाले का मुख्य आरोपी मंसूर खान भारत आने के लिए तैयार है. मंसूर खान ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, मैं अगले 24 घंटे में भारत लौटूंगा, मुझे भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. उसने कहा कि भारत छोड़ना उसकी सबसे बड़ी गलती थी, लेकिन हालात ऐसे बन गए थे कि देश छोड़कर जाना पड़ा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली एम्स के विशेषज्ञों के साथ मिलकर आयुष मंत्रालय के केंद्रीय आयुर्वेदीय विज्ञान अनुसंधान परिषद (CCRAS) के वैज्ञानिकों ने नए शोधों पर काम शुरू कर दिया है. इसमें भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (ICMR) के वैज्ञानिकों से भी सहयोग लिया जा रहा है.
    एक अनुमान के मुताबिक़ साल 2030 तक भारत में लगभग 9.8 करोड़ लोग टाइप-2 डायबिटीज का शिकार हो चुके होंगे.  जबकि मौजूदा अनुमानित संख्या 7.29 करोड़ है
    पीएनबी घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी पर मुंबई हाईकोर्ट ने सख्त रूख अपना लिया है. हाईकोर्ट ने चोकसी से कहा है कि वह स्वास्थ्य संबंधी जांच के पेपर्स मुंबई के सरकारी जेजे हॉस्पिटल भेजे.
    बाजार में बिकने वाले एनेर्जी ड्रिंक्स की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि हर कोई उसे नहीं खरीद सकता. जबकि असली एनेर्जी ड्रिंक का फॉर्मूला आपके किचन में ही छिपा है.
    चारा घोटाला में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद लालू यादव का आम प्रेम कम नहीं हो रहा है. लालू यादव बीमार होने के बाद भी लगातार आम खा रहे हैं, जिससे उनके शुगर लेवल में भी इजाफा हो रहा है.
    दिल्ली के महरौली इलाके में एक पिता ने रूह कंपा देने वाला जुर्म किया है. पिता ने पत्नी, दो फूल सी बेटियों और मासूम बेटे का गला रेतकर मार डाला. इससे उस शख्स की मानसिक हालत का अंदाजा लगा सकते हैं. पड़ोसी कह रहे हैं कि उस शख्स की दिमागी हालत सही नहीं थी.
    बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख और अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रिम्स पहुंचे. लालू यादव से मिलने के लिए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जाने वाले थे, लेकिन अंतिम समय में उन्होंने अपना कार्यक्रर रद्द कर दिया.
    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने वाला सामने आया है. दिल्ली के महरौली इलाके के वार्ड 2 में एक शख्स ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी शख्स ने चाकू से हत्या की है. इसके बाद मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay