एडवांस्ड सर्च

दक्षिण अफ्रीका ने अपने पिछले भारत दौरे पर टी-20 और वनडे सीरीज में जीत दर्ज की थी, लेकिन टेस्ट सीरीज में उसे हार झेलनी पड़ी थी

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इस समय विंडीज दौरे पर टीम की कप्तानी कर रहे विराट कोहली ने ट्वीट कर अपने अब तक के सफर पर भावुक पोस्ट लिखी.
    विराट कोहली यदि वेस्टइंडीज दौरे में टी-20 और वनडे टीम से नहीं जुड़ते, तो कप्तान के रूप में एक बार फिर रोहित शर्मा को मौका मिल सकता था.
    सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टीम इंडिया का वर्ल्ड कप सफर खत्म होते ही विराट की उम्मीदों पर पानी फिर गया. कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली की जोड़ी सवालों के घेरे में आ गई.
    आईसीसी टूर्नामेंट में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. वह 2 साल में 2 बार आईसीसी के टूर्नामेंट गंवा चुके हैं. उनकी कप्तानी में भारत एक भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है.
    India wins ODI Series 2-1 in Australia Creates History: भारत ने कंगारुओं की धरती पर पहली बार कोई बाइलैटरल (द्विपक्षीय) वनडे सीरीज में जीत हासिल की है.
    टेस्ट सीरीज में मेजबान कंगारुओं को रौंदकर 72 साल में पहली बार इस देश में इतिहास रचने वाली टीम इंडिया की नजर अब ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पहली बार कोई बाइलैटरल (द्विपक्षीय) वनडे सीरीज जीतने पर होगी.
    Year Ender 2018 Cricket Controversy Virat Kohli Steve Smith इस साल क्रिकेट की दुनिया में कई बड़े विवाद हुए, जिससे खेल प्रशंसक हैरान रह गए. कई मौजूदा दिग्गज क्रिकटर्स अपने फैंस की नजरों में गिर गए.
    भारतीय टीम ने लगातार 7 टी-20 सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाया था जिस पर मेलबर्न में बारिश के कारण ब्रेक लग गया. फिलहाल लगातार सबसे ज्यादा बार टी-20 सीरीज जीतने के मामले में टीम इंडिया दूसरे नंबर पर है.
    ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में छक्के के साथ खाता खोलने वाले पहले क्रिकेटर बन गए. ओवरऑल टेस्ट क्रिकेट की बात की जाए, तो वह टेस्ट क्रिकेट में छक्के के साथ पारी का आगाज करने वाले 12वें क्रिकेटर हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay