एडवांस्ड सर्च

नीना गुप्ता के अलावा अनुपम खेर भी लंदन पहुंचे हैं और इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे फाइनल का लुत्फ उठा रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आईसीसी वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद बीसीसीआई एक्शन मोड में आ गया है. बोर्ड के एक मुख्य धड़े का मानना है कि टीम मैनेजमेंट को अपना काम बेहतर तरीके से करना चाहिए था.
    सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विमान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिस विमान में यात्री बैठे हैं वहां बहुत गंदगी है. इस कदर गंदा हवाई जहाज कम ही लोगों ने देखा होगा. कहा ये जा रहा है कि यह एयर इंडिया की एक फ्लाइट है जिसमें हज यात्री जा रहे थे.
    सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मुस्लिम टोपी पहने कुछ लोग एक धार्मिक स्थल पर पत्थर मारते नजर आ रहे हैं.
    नियाज खान फिलहाल परिवहन विभाग में पदस्थ हैं. उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर लिखा कि वह अपनी नई किताब के लिए अपना नया नाम ढूंढ रहे हैं, जिससे वह अपने मुस्लिम होने की पहचान छुपा सकें और नफरत की तलवार से खुद को बचा सकें. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए.
    सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कानपुर के एक ऑटो ड्राइवर मोहम्मद आतिब को 'जय श्री राम' के नारे न लगाने पर बुरी तरह पीटा गया. इस दावे में कितनी सच्चाई है, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.
    अब्दुल बिस्मिल्लाह के जन्मदिन पर साहित्य आजतक पर पढ़िए उनके बहुचर्चित उपन्यास 'झीनी झीनी बीनी चदरिया' का अंश
    अनिल बाजपाई ने अपने जवाब में कहा कि हमने उन्हें जवाब दिया है कि स्पीकर साहब खुद मामला सुनने लायक नहीं हैं. स्पीकर का पद गरिमामय होता है मगर वह स्पीकर जो खुद टोपी लगा कर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे, डांस करे, वो स्पीकर नहीं रह सकता.
    मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने ताज को घर से कुछ 100 मीटर पहले रोक लिया और टोपी पहनने पर सवाल किया. बर्रा इलाके के एसएचओ सतीश कुमार सिंह ने कहा, 'हमलावरों ने नाबालिग से जय श्री राम बोलने के लिए कहा और जब उसने मना किया तो उसे धक्का दिया और पीटा.'
    इन दिनों एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर की जा रही है. इस पोस्ट में एक लड़की हाथ में राखी लिए मुस्लिम टोपी पहने एक युवक को तिलक लगाती दिख रही है. पोस्ट के साथ दावा किया जा रहा है कि राखी बंधवा रहे युवक ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay