एडवांस्ड सर्च

इससे पहले वर्ल्ड कप फाइनल में कभी इस तरह की चीज नहीं हुई. न्यूजीलैंड टीम बहुत अच्छा खेली, लेकिन उनके साथ थोड़ा गलत हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे और इसके बाद यहां से निकलेंगे. कल हार के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 से टीम इंडिया बाहर हो चुकी है. इस टूर्नामेंट को लेकर बीसीसीआई ने खिलाड़ियों पर पैसे तो खूब बहाए, लेकिन टीम इंडिया का प्रदर्शन फिसड्डी रहा.
    आज भारत विश्वकप के सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ रहा है, ऐसे में प्रभाष जोशी की याद आना स्वाभाविक है. साहित्य आजतक पर पढ़िए उनकी पुस्तक 'खेल सिर्फ खेल नहीं है' में क्रिकेट पर लिखा अंशः
    टीम इंडिया एक बार और चैम्पियन बनने की ओर मजबूती से कदम बढ़ा रही है, तो दूसरी तरफ मौजूदा वर्ल्ड कप में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खेलने के तरीके की आलोचना हो रही है.
    वेस्टइंडीज टीम ने अफगानिस्तान पर 23 रनों की जीत के साथ विश्व कप अभियान का जीत के साथ समापन किया. इस मैच में गेल बल्ले से असफल रहे.
    वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का मन बना लिया है. भारत के वेस्टइंडीज टूर के बाद वह इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे.
    बीसीसीआई ने कहा, विराट और जसप्रीत को निश्चित रूप से तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा.
    शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं.शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत भारत की वर्ल्ड कप टीम में शामिल हो गए हैं.
    टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म-बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसेडर बनाए गए हैं. युवराज ने कहा कि इसके जरिए वह अपने प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay