एडवांस्ड सर्च

बांग्लादेश के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए गुरुवार को टीम चुनी जाएगी. भारतीय चयन समिति मुंबई में टीम चयन के लिए बैठक करेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के तौर पर हिट रहे रोहित शर्मा ने आईसीसी रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारत ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते दक्षिण अफ्रीका को सीरीज आखिरी मैच में पारी और 202 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के बाद धोनी को स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम समेत अन्य खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया.
    सौरभ गांगुली के बीसीसीआइ अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद उनसे बहुत ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही हैं. भारतीय प्रशंसकों को लगता है कि गांगुली क्रिकेट बोर्ड की पुरानी साख बहाल करेंगे
    चौथे दिन भारत ने सिर्फ 11 मिनट और दो ओवरों में मैच अपने नाम कर लिया. इस धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा हम दुनिया में कहीं भी जीत सकते हैं.
    साउथ अफ्रीका को 3-0 से धूल चटाने के बाद पूरी टीम के हौसले बुलंद हैं. मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ एक था कि सामने वाले के 20 विकेट निकालो, भाड़ में गया पिच सिर्फ 20 विकेट से मतलब है.
    रांची टेस्ट के चौथे दिन मंगलवार को भारत ने साउथ अफ्रीका को पारी और 202 रनों से रौंद दिया. भारत को टेस्ट सीरीज जीतने के बाद फ्रीडम ट्रॉफी सौंपी गई है.
    भारत में दिवाली की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. दीपावली से पहले टीम इंडिया ने देशवासियों को महाजीत का तोहफा दिया है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की सेना ने साउथ अफ्रीका का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है.
    महाराष्ट्र में एनडीए की जबरदस्त वापसी के संकेत मिल रहे हैं. एक्सिस माई इंडिया सर्वे के मुताबिक बीजेपी, शिवसेना को 166 से 194 सीटें मिलने का अनुमान है. वहीं कांग्रेस और एनसीपी के साथ का महाराष्ट्र के मतदाताओं पर असर नहीं दिखाई दे रहा है. महाराष्ट्र में यूपीए 72 से 90 सीटों के बीच अटक सकती है. पढ़ें सोमवार शाम की बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay