एडवांस्ड सर्च

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 की ट्रॉफी पर इंग्लैंड ने कब्जा कर लिया है. टीम को इस मुकाम तक पहुंचाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के पिता इंग्लैंड की जीत से खुश नहीं हैं. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इससे पहले वर्ल्ड कप फाइनल में कभी इस तरह की चीज नहीं हुई. न्यूजीलैंड टीम बहुत अच्छा खेली, लेकिन उनके साथ थोड़ा गलत हुआ.
    इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स का जन्म 4 जून को न्यूजीलैंड की राजधानी क्राइस्टचर्च में हुआ था, लेकिन 12 साल की उम्र में वह इंग्लैंड आ गए और यहीं पर आकर उन्होंने क्रिकेट का ककहरा सीखा. धीरे-धीरे वह दाएं हाथ के मध्यम गति के तेज गेंदबाज और बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में स्थापित हो गए.
    मोरे के अलावा अमेरिका ने भारत के ही सुनील जोशी को अपनी टीम का स्पिन गेंदबाजी सलाहाकार नियुक्त किया है और प्रवीण आमरे तथा केरन पावेल को बल्लेबाजी सलाहकार बनाया है.
    अफगानिस्तान विश्व कप क्रिकेट में कोई बड़ा धमाका तो नहीं कर सकी, लेकिन इसने जितने मैच जीते उससे अधिक दिल जीते. यह टीम संभावनाओं से भरी भविष्य की टीम है.
    कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे और इसके बाद यहां से निकलेंगे. कल हार के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 से टीम इंडिया बाहर हो चुकी है. इस टूर्नामेंट को लेकर बीसीसीआई ने खिलाड़ियों पर पैसे तो खूब बहाए, लेकिन टीम इंडिया का प्रदर्शन फिसड्डी रहा.
    मांजरेकर ने कहा था कि मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो किस्तों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि आज कल जडेजा वनडे में परफॉर्म कर रहे हैं. वहीं, टेस्ट मैचों में वह पूरी तरह से गेंदबाज हैं.
    टीम इंडिया ने आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाई और तब संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को अपनी टीम में चुना. यह देखने के बाद माइकल वॉन ने मांजरेकर की टांग खिंचाई शुरू कर दी जिसे मांजरेकर ने तुरंत खत्म कर दिया.
    मैदान पर कमाल दिखाने वाले सुनील गावस्कर ऑस्ट्रेलिया के स्टाइलिश क्रिकेटर इयान चैपल की तरह लंबे बाल रखना चाहते थे जो उनके कॉलर के ऊपर रहे, लेकिन लंबे बाल से परेशानी होने के बाद उन्होंने इसे छोड़ दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay