एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें नसीब, शान, दोस्ताना और काला पत्थर शामिल हैं. दोनों सितारों की फिल्म नसीब में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आईसीसी ने सोमवार को सुपर ओवर के नियम में बदलाव करने का फैसला किया. जुलाई में विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को बाउंड्री की गिनती के आधार पर न्यूजीलैंड पर विजयी घोषित करने के फैसले का काफी विरोध हुआ था.
    अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने उस नियम को हटा दिया, जिसके बूते इसी साल खेले गए विश्व कप फाइनस के विजेता का फैसला हुआ.
    इंग्लैंड की क्रिकेट टीम जिस नियम के तहत वर्ल्ड चैंपियन बनी थी उसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने रद्द कर दिया है. इंग्लैंड के एतिहासिक मैदान लॉर्ड्स में खेले गए इस मुकाबले का नतीजा बाउंड्री काउंट के आधार पर निकला था. इस फैसले की तब कड़ी आलोचना हुई थी.  
    जेम्स बॉन्ड फिल्म फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म का नाम नो टाइम टू डाई का पहले ही खुलासा हो चुका है. अब मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है. इसमें हॉलीवुड के सुपरस्टार डेनियल क्रेग बॉन्ड वाले लुक में नजर आ रहे हैं.
    इंडिया टुडे माइंड रॉक्स 2019 में रैपिड फायर राउंड के दौरान कंगना रनौत इस सवाल पर फंसती नजर आईं कि रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से कौन सा  एक्टर बेहतर है.
    सर्वेश्वर दयाल सक्सेना तीसरे सप्तक के महत्वपूर्ण कवियों में से एक हैं. साहित्य आजतक पर पढ़िए उनकी प्रेम में डूबी ये कविताएं
    दरअसल, इस एनकाउंटर की कहानी 13 सितंबर 2008 को दिल्ली के करोल बाग, कनाट प्लेस, इंडिया गेट और ग्रेटर कैलाश में हुए सीरियल बम ब्लास्ट से शुरू होती है. उस ब्लास्ट में 26 लोग मारे गए थे, जबकि 133 घायल हो गए थे.
    हिंदी दिवस पर चारों ओर हिंदी की बात हो रही है. 14 सितंबर हर साल हिंदी दिवस के रूप में मनाया जाता है. पर एक भाषा के रूप में हिंदी कहां है, इस कविता से जानें.
    पहले टेस्ट में एकतरफा जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम किंग्सटन टेस्ट के लिए तैयार है. यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट शुक्रवार से खेला जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay