एडवांस्ड सर्च

चोरी का खुलासा उस पैन से हुआ, जिसे आरोपियों ने बैतूल के जेएच कॉलेज के प्रोफेसर डीआर खातरकर के घर से लैपटॉप के साथ चुराया था. जब पुलिस ने संदेह के आधार पर चोरों की तलाशी शुरू की तो उनके पास यह पैन बरामद हो गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सफेदपोश माफिया भी सरकार के निशाने पर हैं. दो बड़े बाहुबली नेता भी इसमें शामिल हैं. एक हैं पूर्वांचल के ताकतवर विधायक मुख्तार अंसारी और दूसरे हैं पूर्व सांसद अतीक अहमद. इन दिनों दोनों के तारे गर्दिश में चल रहे हैं. दोनों बाहुबली नेता योगी सरकार के निशाने पर आ गए हैं.
    अलीगढ़ की थाना बन्नादेवी की पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी. इस दौरान उन्हें एक कार संदिग्ध दिखाई दी. जब उन्होंने कार की चेकिंग की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया.
    बदन सिंह बद्दो और कुख्यात आशुतोष, दोनों ही यूपी पुलिस के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी हैं. आखिर कौन हैं ये दोनों शातिर बदमाश? इन पर पुलिस ने क्यों रखा है इतना बड़ा इनाम? यही आपको बताने जा रहे हैं.
    एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि उम्मीद है कि बहुत जल्द सभी अभियुक्त और उन्हें संरक्षण देने वाले पकड़ में आएंगे और वे जेल जाएंगे. विकास दुबे के हथियारों के लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे.
    यूनिटेक के प्रमोटर संजय चंद्रा को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है. दरअसल, संजय चंद्रा के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका इलाज चल रहा है. इसी आधार पर संजय चंद्रा को एक महीने की अंतरिम जमानत दी गई है.
    कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी मोस्टवांटेड विकास दुबे खुद को सिर्फ गुनाहों की दुनिया तक सीमित नहीं रखना चाहता था बल्कि सियासी गलियारों में भी दखल रखता है. वह अपना राजनीतिक गुरु पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरिकिशन श्रीवास्तव को मानता है तो मौजूदा दो बीजेपी विधायकों से अपनी नजदीकियों को भी जाहिर करता है. यह बात खुद विकास दुबे ने बताई है.
    हरि भगवान ने पुलिस को आगे बताया कि इसके पहले उनके पास किसी का फोन आया था उसने 25 लाख की रंगदारी मांगी थी और न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी.
    यूपी एटा से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर सौतेला बाप चार साल तक बेटी के साथ रेप करता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
    एसआईटी ने 1 जून 2015 को गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला के गुरुद्वारा साहिब से हुई श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की चोरी मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम सिंह पर भी आरोप लगाया है. इस मामले में डेरा के तीन नेशनल कमेटी मेंबर भी शामिल हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay