एडवांस्ड सर्च

प्रशांत किशोर ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के सरकारी प्रयासों की एक और भयावह तस्वीर. भारी तकलीफ और मुसीबतों को झेलकर देश के कई हिस्सों से बिहार पहुंचने वाले गरीब लोगों के लिए नीतीश कुमार की सोशल डिस्टेंसिंग और क्वारनटीन की ये व्यवस्था दिल दहलाने वाली है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश के 17 राज्यों की 55 राज्यसभा सीटों में 37 निर्विरोध चुने गए हैं. इस तरह बाकी 18 राज्यसभा सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होगा. निर्विरोध निर्वाचित होने वाले नेताओं में शरद पवार, रामदास आठवले, शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी, कांग्रेस से केटीएस तुलसी और जेडीयू से हरिवंश सिंह के नाम शामिल हैं.
    बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर समीकरण सेट किए जाने लगे हैं. एनडीए में भले ही सीट शेयरिंग का फॉर्मूला अभी तय नहीं है, लेकिन नीतीश कुमार के नाम पर ही चुनाव लड़ने का ऐलान बीजेपी ने कर दिया है. वहीं, महागठबंधन में सीट बंटवारे से लेकर सीएम के चेहरे तक पर घमासान है.
    पुष्पम प्रिया चौधरी ने पिछले हफ्ते बिहार के सभी अखबारों में एक विज्ञापन देकर खुद की नई पार्टी बनाने का ऐलान किया था और खुद सीएम बनने के इरादे जाहिर किए थे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    एलजेडी ने लालू प्रसाद यादव पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बीनू यादव ने कहा कि लालू यादव सामाजिक न्याय के नाम पर अब तक लोगों को धोखा देते आए हैं. शरद यादव को भी उन्होंने धोखा दिया.
    बीजेपी ने राज्यसभा चुनाव में अपने पुराने दिग्गज नेताओं की जगह नए चेहरों पर दांव लगाया है. बीजेपी ने गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान सहित कई राज्यों के राज्यसभा सीटों पर बीजेपी ने नो रिपीट फॉर्मूला के तहत प्रत्याशियों को उतारा है. बीजेपी ने प्रभात झा और विजय गोयल जैसे दिग्गज नेताओं का राज्यसभा टिकट काट दिया है.
    राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी के बीच शह-मात का खेल जारी है. बीजेपी ने राज्यसभा के लिए बुधवार को अपने 9 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है तो कांग्रेस गुरुवार को दोपहर के बाद अपने राज्यसभा प्रत्याशी की लिस्ट जारी कर सकती है. माना जा रहा है कि कांग्रेस युवा चेहरों पर दांव खेल सकती है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जेडीयू ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश और पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के पुत्र रामनाथ ठाकुर को फिर से उच्च सदन में भेजने का ऐलान किया है. इन दोनों ही नेताओं की उम्मीदवारी का ऐलान जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay