एडवांस्ड सर्च

झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मिशन-65 को धार देने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य के संथाल परगना में जोहार जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज किया. इस दौरान उन्होंने अनुच्छेद 370 के बहाने कांग्रेस और जेएमएम पर करारा हमला किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पश्चिम बंगाल के छोटे से शहर दुर्गापुर से पढ़ने दिल्ली आई आइशी घोष अब जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्रसंघ की नई अध्यक्ष हैं. आइए, जानें उनका सफर व अन्य पदाधिकारियों के बारे में.
    जेएनयू देशद्रोह मामले में बुधवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि दिल्ली सरकार ने मामले के आरोपी कन्हैया कुमार और अन्य के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमित नहीं दी है. लिहाजा ये मामला अटका पड़ा है.
    जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक बार फिर लेफ्ट यूनियन को जीत हासिल हुई है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि फारुक अब्दुल्ला की जल्द से जल्द रिहाई हो. वहीं पाकिस्तान पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा है कि पाक अधिकृत कश्मीर जल्द भारत का हिस्सा होगा. पढ़ें, मंगलवार शाम की 5 बड़ी खबरें.
    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ का चुनाव परिणाम घोषित कर दिया गया है. लेफ्ट यूनिट की आइशी घोष जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष चुनी गई हैं. 
    बीते 6 सितंबर को हाइकोर्ट ने जवाहर लाल नेहरू छात्रसंघ के चुनाव नतीजों पर रोक लगा दी थी. इस रोक को मंगलवार को हटा दिया गया है. कोर्ट के इस फैसले से लेफ्ट पैनल में खुशी का माहौल है.
    मुगल सम्राट शाहजहां के बेटे दारा शिकोह के व्यक्तित्व पर चर्चा के जरिए आरएसएस और बीजेपी की ओर से विमर्श छेड़ने की तैयारी है. बुधवार को ऐसी ही एक परिचर्चा है, जिसमें संघ के सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी भाग लेंगे.
    दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने कश्मीर की युवा नेता शेहला रशीद को अंतरिम राहत दी है. दरअसल, सेना पर विवादित टिप्पणी के बाद शेहला पर देशद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद शेहला रशीद पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी. अब कोर्ट ने शेहला को गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण दिया है.
    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र संघ चुनाव के नतीजे घोषित करने पर हाई कोर्ट ने रोक लगाई है. छात्र संघ चुनाव की वोटों की पूरी गिनती हो चुकी है. हालांकि, परिणाम घोषित होने के बजाय उसे अदालत में जमा किया जाएगा.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay