एडवांस्ड सर्च

सरकार द्वारा वसूले जाने वाले एडजस्टेड ग्रॉस रेवेन्यू (AGR) की वजह से भारत की कई टेलीकॉम कंपनियां बर्बादी की कगार पर पहुंच गई हैं. वोडाफोन आइडिया को दूसरी तिमाही में भारतीय कॉरपोरेट इतिहास का सबसे ज्यादा 50,921 करोड़ रुपये का बड़ा घाटा हुआ है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वोडाफोन आइडिया को दूसरी तिमाही में अब तक का सबसे बड़ा घाटा हुआ है. इसका असर शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयर भाव पर भी देखने को मिला.
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नए लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान को पेश किया है. कंपनी ने इस प्लान की कीमत 997 रुपये रखी है और इसका मुकाबला एयरटेल, वोडाफोन और जियो के ऐसे ही प्लान्स से रहेगा.
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    दि एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने इमरान के बयान को कोट करते हुए लिखा है, "इस्तीफे के अलावा सरकार सभी वाजिब मांगों को मानने के लिए तैयार है." जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह बैठक सरकारी वार्ता दल और रहबर समिति के बीच दूसरे दौर की वार्ता से पहले हुई है. रहबर समिति में विपक्षी दलों के प्रतिनिधि शामिल हैं.
    मनोज तिवारी ने दिल्ली की राजनीति के बारे में बातें कीं. इसी के साथ मनोज तिवारी ने भोजपुरी सिनेमा को लेकर चिंता व्यक्त की और बताया कि कैसे इंडस्ट्री में सुधार लाया जा सकता है.
    ट्राई ने कहा कि आने वाली फोन कॉल का यदि तुरंत उत्तर नहीं दिया जाये या उसे काटा न जाए तो उसकी सूचना देने वाली फोन की घंटी मोबाइल सेवाओं के लिए 30 सेकंड तथा लैंडलाइन के लिए 60 सेकंड के लिए होगी.
    वोडाफोन कुछ समय से भारत में नुकसान में चल रही है. इसी आधार पर न्यूज एजेंसी ने एक रिपोर्ट में कहा है कि कंपनी भारत छोड़ने की तैयारी में है. 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay