एडवांस्ड सर्च

दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट में हलफनामा कर कहा है कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद प्रवेश वर्मा और अभय वर्मा के खिलाफ अभी तक कोई केस नहीं बनता.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पिछले वर्ष हुए नरसंहार के बाद आदर्श सोसायटी की 12 सौ बीघे जमीन से जुड़े प्रकरण का पटाक्षेप तो आनन-फानन में कर दिया गया लेकिन वन विभाग की भूमि का मामला अभी जस का तस बना हुआ है.
    पिछले सप्ताह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए डॉक्टर यूपी के बलिया गए थे. वहां से वापसी के बाद उनकी पत्नी में कोरोना वायरस के लक्षण दिखे. इसके बाद डॉक्टर ने अपनी पत्नी का सैंपल टेस्ट के लिए भेजा, लेकिन यहां डॉक्टर ने अपनी पत्नी का नाम डालने के बजाय अपने घर में काम करने वाली नौकरानी का नाम डाला.
    राजस्थान में आयकर विभाग की छापेमारी दूसरे दिन भी जारी है. मंगलवार को कैसी अजमेरा नामक व्यक्ति पर आयकर छापे की खबर है.
    पीड़िता ने यह भी लिखा है कि वो एक दलित है और आरोपी ने उसे संबंध बनाने को मजबूर किया, इसके बाद वो गर्भवती हो गई. पीड़िता ने दावा किया कि उसे गर्भपात भी करवाना पड़ा. उसने लिखा कि अब वो समाज में बाहर नहीं निकल पाएगी.
    आरोपियों के पास से आदित्य सोनी की कार, कुछ गहने और उनके मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. इनकी निशानदेही पर शव भी गंग नहर से बरामद कर लिया गया है.
    अमेरिकी एयरफोर्स का F-16 लड़ाकू विमान मंगलवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. गनीमत की बात ये है कि पायलट इस घटना में सुरक्षित बच गया.
    परामर्श के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन सिस्टम के साथ ही इंटरैक्टिव वॉयस रिस्पॉन्स सिस्टम के जरिए अपॉइंटमेंट बुक कराए जा सकते हैं. ओपीडी में प्रवेश से पहले मरीजों में इन्फ्लूएंजा की जांच की जाएगी.
    देश और दुनिया में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संकट के बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन ने बड़ा बयान दिया है. WHO का कहना है कि अभी ये बीमारी और भयावह रूप लेगी.
    13 जुलाई को जब जयपुर में अशोक गहलोत सीएम आवास में विधायकों का समर्थन जुटा रहे थे और सरकार बचाने की कोशिश में लगे थे, उसी दौरान आयकर विभाग की टीम उनके करीबियों के यहां रेड कर रही थी. जयपुर से लेकर दिल्ली और मुंबई में आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay