एडवांस्ड सर्च

घटना के लगभग 30 मिनट बाद छात्रा के पिता के स्कूल पहुंचने के बाद ही लड़की को अस्पताल ले जाया गया. शहाना को पहले सुल्तान बाथरी के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, उसके बाद तालुक अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान उसकी हालत बिगड़ती गई और कोझिकोड मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यूपीपीसीएल पीएफ घोटाले पर बातचीत करते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हमारी यह लगातार कोशिश है कि यूपीपीसीएल का जो पैसा डीएचएफएल में फंसा है वह हर हाल में वापस आए. हमारी सुनवाई मुंबई हाईकोर्ट में चल रही है.
    कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर हुए हमले को लेकर कर्नाटक सरकार में मंत्री बसवराज बोम्मई ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एक या दो दिन में जांच पूरी हो जाएगी. कुछ मुद्दों का खुलासा नहीं किया जा सकता क्योंकि मामले की जांच चल रही है.
    एमनेस्टी इंटरनेशनल पर शिकंजा कसने की तैयारी है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मानवाधिकार के लिए काम करने वाली इस संस्था के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कराएगा.  
    उत्तर प्रदेश के नोएडा में होमगार्ड की सैलरी और तैनाती से जुड़े घोटाले मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने गुरुवार को जिला होमगार्ड कमांडेंट कृपा शंकर पांडे को गिरफ्तार कर लिया है.
    हैदराबाद में आईटी कंपनी की एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उसे और उसके कुछ सहकर्मियों को आईटी कंपनी ने नोटिस दिया था कि दिसंबर में वह कुछ पदों में कटौती करेगी. जिसके बाद नौकरी जाने के डर से उसने खुदकुशी कर ली.
    अवैध कॉलोनियों को रेग्युलराइज करने की मांग कई सालों से उठ रही थी, जिसे पूरा करके बीजेपी ने अपनी पहली सियासी चाल चल दी है, जिसका असर दिल्ली विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा.
    आरोपी अपना स्पा सेंटर चलाते थे और वहीं पर इन लोगों ने कार्ड क्लोनिंग मशीन रखी थी, जब भी कोई कार्ड से पैसे देता ये चुपके से कार्ड क्लोन कर लेते थे, फिर बाद में उस कार्ड की कॉपी बनाकर किसी भी एटीएम से कैश निकाल लेते थे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने नौकरी जाने की वजह से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान सॉफ्टवेयर इंजीनियर पी हरिणी के रूप में हुई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay