एडवांस्ड सर्च

बता दें कि शर्मिला टैगोर अपना 75 वां बर्थडे 8 दिसबंर को मनाएंगी. पूरा परिवार मिलकर शर्मिला टैगोर के बर्थडे को स्पेशल बनाने की तैयारियों में लगा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हैदराबाद पुलिस ने गैंगरेप के सभी 4 आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया और ये चारों आरोपी शुक्रवार को मारे गए. पुलिस की इस कार्रवाई पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एनकाउंटर की तारीफ करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस को तेलंगाना पुलिस से सीख लेने की नसीहत दी थी. इस नसीहत के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने एनकाउंटर के आंकड़े जारी कर दिए.
    कप्तान के बिना ही चुनावी मैदान में उतरी जेडीयू ने गुरुवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया. बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने पार्टी दफ्तर में पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया. इस मौके पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि जेडीयू पॉलिटिक्स विद डिफरेंस के रूप में जानी जाती है.
    झारखंड के दूसरे चरण की 20 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को चुनाव होंगे. इन बीस सीटों में से 16 सीटें अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है. इसका मतलब साफ है कि ये 16 वो सीटें हैं, जिन पर जीत दर्ज कर राजनीतिक दल सत्ता की दहलीज तक पहुंच सकते हैं.
    शिवसेना ने कहा, देश में राजनैतिक परिदृश्य तेजी से बदला है. खासकर पिछले दो सालों में इसमें बहुत बड़ा बदलाव आया है. 71 फीसदी भूभाग का सत्तासुख भोगने वाली पार्टी अब महज 40 फीसदी पर सिमट चुकी है.
    अस्पताल ले जाने के लिए कुमारी के पति मदेश ने 108 नंबर एम्बुलेंस सेवा को फोन किया. लेकिन एम्बुलेंस ने खराब सड़क का हवाला देते हुए वहां आने से इनकार कर दिया. इस इलाके में लगातार बारिश होने की वजह से सड़कों की हालत खराब है. 
    बंदरों के फसल नष्ट करने से परेशान होकर एक किसान ने अपने पालतू कुत्ते को बाघ की तरह रंग दिया. इस मामले में खास बात ये है कि उनका ये नुस्खा काम भी कर गया. जिसके बाद बाकी किसान भी खास नुस्खे को अजमाने के लिए सामने आए.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह 1 साल में सूरत बदल गई, किसानों के कर्ज को माफ किया गया और उद्योगपतियों के मनमानी को बंद करवाई गई है उसी तरह झारखंड में भी किसानों, आदिवासियों और गरीबों के हितों की रक्षा का वादा है.
    राहुल गांधी ने कहा, आप देखते हैं कि जहां कहीं भी बीजेपी की सरकार रही है वहां की जमीन उद्योगपतियों को सौंप दी जाती है जबकि किसानों को उनके हक की जमीन नहीं दी जाती, जबकि वो उसके असली हकदार होते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay