एडवांस्ड सर्च

बीजेपी का कहना है कि बख्शीश सिंह खुद ऐसा कोई दावा नहीं कर रहे थे कि वोट किसी को दो तो जाएगा बीजेपी को ही, बल्कि वह कांग्रेस और उसके समर्थकों की ओर से फैलाई गई अफवाह की बात करते हुए कह रहे थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ओडिशा के संबलपुर स्थित एक हॉस्पिटल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डॉक्टर्स और एक मरीज के रिश्तेदारों के बीच मारपीट हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि अस्पताल परिसर में पुलिस बल तैनात करना पड़ा.
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़का, लड़की को गोद में उठाते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं लड़कियां बचकर निकलने की कोशिश भी कर रही हैं लेकिन मनचले उन्हें बार-बार पकड़ कर बदतमीजी कर रहे हैं. 
     इन्फोसिस के अज्ञात कर्मचारियों के एक समूह ने एक विस्फोटक लेटर लिखकर आरोप लगाया है कि ज्यादा मुनाफा और रेवेन्यू कमाने के लिए कंपनी ने 'अनैतिक' आचरण का सहारा लिया है.
    बख्शीश सिंह विर्क का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का है. इस वीडियो में बख्शीश सिंह कहते दिख रहे हैं कि चाहे कोई भी बटन दबा लेना, वोट बीजेपी के खाते में ही जाएगा.
    आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि जेल में पिछले 43 दिन में उनका पांच किलो वजन कम हो चुका है और वह दो बार बीमार पड़ चुके हैं. चिदंबरम ने मामले में शीर्ष अदालत से जमानत की मांग की और कहा कि दो बार बीमार पड़ने के बाद उन्हें एंटीबायोटिक दिए गए.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के दो बाहरी निदेशकों ने बैंकों में हो रहे घोटालों को लेकर गवर्नर शक्तिकांत दास से तीखे सवाल पूछे हैं. निदेशकों ने सवाल किए कि आखिर किस तरह से 2018 से ही एक-एक कर घोटाले सामने आ रहे हैं.
    ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत चुके हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं. इससे जुड़ा वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. 54 साल के जोल्ट ग्योर (Gyor) शहर के मेयर भी हैं
    पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी की तरफ से भी एक शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. एफआईआर के मुताबिक, यह घटना 12 अक्टूबर की है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay