एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बिहार की सियासत में ये दोनों दो युवा चेहरे अपनी-अपनी यात्रा के जरिए राजनीतिक माहौल बनाने में जुटे हैं. एक जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार हैं तो दूसरा नाम आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का है. इन दोनों की राजनीतिक सक्रियता से बीजेपी गदगद नजर आ रही है.
    शरजील इमाम मामले में JNUSU (जेएनयू छात्रसंघ) ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. छात्रसंघ का कहना है दिल्ली चुनाव से ठीक पहले ये मामला सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के लिए हाइलाइट किया गया. पढ़ें- जेएनयू छात्रसंघ का ये बयान.
    अलका लांबा एक बार फिर वापस अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस में आ चुकी हैं. कांग्रेस ने उनको चांदनी चौक सीट से चुनाव में उतारा है. लांबा ने अपना राजनीतिक सफर 19 साल की छोटी सी उम्र में शुरू किया था.
    गोरखपुर के महाराणा प्रताप डिग्री कालेज, जंगल धूसड़ में नहीं है एक भी सफाई कर्मचारी बावजूद “स्वच्छता रैंकिंग” में कमाल का प्रदर्शन किया. पिछली बार की तुलना में 137 पायदान चढक़र स्वच्छता रैंकिंग में हासिल किया 39वां स्थान. पूर्वी यूपी का इकलौता कालेज बना.
    गोरखपुर के महाराणा प्रताप डिग्री कालेज, जंगल धूसड़ में नहीं है एक भी सफाई कर्मचारी. बावजूद इसने “स्वच्छता रैंकिंग” में कमाल का प्रदर्शन किया है. पिछली बार की तुलना में 137 पायदान चढक़र स्वच्छता रैंकिंग में हासिल किया 39वां स्थान. पूर्वी यूपी का इकलौता कालेज बना
    सोशल मीडिया पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें कुछ लोगों के बीच में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और माकपा नेता येचुरी दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ ऐसा ही दावा किया जा रहा है.
    Priyanka Gandhi in Varanasi कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची हैं. यहां वो बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों और सिविल सोसाइटी के सदस्यों से मुलाकात करेंगी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पप्पू यादव ने बाढ़ राहत कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और उन्हें पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में अच्छे नतीजे मिले

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay