एडवांस्ड सर्च

मरने वाले सभी लड़के रामनगर क्षेत्र के 2 इलाकों वारी गढही और सिवान के थे और सभी स्कूल जाने वाले छात्र बताए जा रहे हैं. मरने वाले लड़कों में फरदीन (18), रेहान खान उर्फ लकी (15), तौसीफ (17), रिजवान (16) और शैफ (16) हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यूपी बोर्ड की 10वीं-12वीं की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन 31 मई तक खत्म हो सकता है. बताया जा रहा है परिणाम जून तक जारी हो सकते हैं. जानें- परीक्षा से जुड़े अपडेट्स. यहां पढ़ें डिटेल्स.
    Nagaland NBSE Class 10, 12th Results 2020: कक्षा 10वीं-12वीं के नतीजे कल आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे. बता दें, पिछले साल 2 मई को परिणाम जारी किए गए थे.
    ट्रंप फिलहाल चीनी छात्रों के वीजा को रद्द करने के एक महीने पुराने प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं. इसमें वो छात्र हैं जो पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के मान्यता प्राप्त कुछ यूनिवर्सिटी के साथ करार वाले यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे हैं.
    लाइव टेस्ट में उपस्थित हर छात्र को आल इंडिया रैंक और परसेंटेज के साथ-साथ सवालों के विस्तृत हल और परीक्षाओं के विश्लेषण भी दिए जाएंगे. यह सभी फ्री टेस्ट 13 और 14 जून को सुबह 9 बजे से करवाए जाएंगे जिसमें 9वीं-10वीं कक्षा के छात्रों के लिए फाउंडेशन टेस्ट और 11वीं-12वीं कक्षा के छात्रों के लिए IIT-JEE और NEET-UG के टेस्ट शामिल हैं.
    कोरोना से पहले तक ज्यादातर लोगों ने सेनेटाइजर को बहुत जरूरी आइटम में नहीं रखा, लेकिन अब ये हमारी सबसे अहम चीजों की फेहरिस्त में शामिल है.
    दिल्ली विश्वविद्यालय ने स्नातक स्तर पर प्रवेश के लिए एक अस्थायी शेड्यूल जारी किया है जिसके अनुसार रजिस्ट्रेशन पोर्टल 8 जून से खोलने की बात कही गई है. यहां देखें पूरा शेड्यूल
    Maharashtra SSC Geography Exam 2020: 10वीं की परीक्षा में बैठने वाले छात्र-छात्राओं को भूगोल विषय के पेपर के लिए औसत अंक दिए जाएंगे.ये घोषणा महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन, MSBSHE ने की है.
    उत्तराखंड से 22 नेपाली छात्र उत्तर प्रदेश आए थे. लॉकडाउन के कारण नेपाल जाने के लिए कोई साधन उपलब्ध न होने की वजह से सभी छात्र परेशान थे. इन छात्रों को नेपाल उनके घर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के अधिकारियों को निर्देश दिया.
    भारत-चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मध्यस्थता की पेशकश की है. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अमेरिका भारत और चीन के बीच सीमा विवाद के मुद्दे पर मध्यस्थता करने के लिए तैयार है. पढ़ें, बुधवार शाम की 5 बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay