एडवांस्ड सर्च

 केंद्र सरकार के कदम से बौखलाए आतंकी कश्मीर के लोगों में भय पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. दक्षिणी कश्मीर में लोगों में खौफ पैदा करने के लिए आतंकी तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मूडीज का कहना है कि RBI के इस फैसले से वाणिज्यिक बैंकों की वित्तीय चुनौतियां बढ़ेंगी.
    रिजर्व बैंक के आदेश के बाद 1 अक्‍टूबर से सभी तरह के लोन बाहरी बेंचमार्क दर से जोड़ दिए जाएंगे. इसका फायदा आम लोगों को जरूर मिलेगा लेकिन बैं‍कों के लिए नई मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं.
    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के बीच सीट बंटवारे को लेकर बैठक हुई. एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर चर्चा की. यह बैठक करीब 15 मिनट तक चली.
    गायन और एक्टिविज्म के बाद, टी.एम. कृष्णा धीरे-धीरे एक लेखक के रूप में अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं
    मोदी सरकार ने अपने सौ दिनों के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक और साहसिक कदम उठाए हैं. वहीं, मोदी सरकार के सामने अगले 100 दिनों में देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने तो कश्मीर में माहौल को सामान्य करने सहित अयोध्या में राममंदिर निर्माण और एनआरसी विवाद सुलझाने जैसी चुनौतियां हैं.
    मृतक का नाम बिजन दास है और उनकी उम्र 55 साल बताई जा रही है. सुसाइड नोट में बिजन दास ने देश में मंदी के लिए पी चिदंबरम के भ्रष्टाचार को जिम्मेदार बताया है.
    पंकज त्रिपाठी ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में सुलतान कुरैशी का रोल प्ले किया था जिसे लोगों ने पसंद किया और इसी फिल्म से उनके करियर को पंख लग गए. पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वह 44 साल के हो गए हैं और देश उन्हें अब जान रहा है.
    भले ही चांद पर मानव के पहुंचने के 50 साल हो गए हों लेकिन तमाम विकसित देशों के लिए भी चांद को छूना आसान नहीं रहा है. रूस ने 1958 से 1976 के बीच करीब 33 मिशन चांद की तरफ रवाना किए, इनमें से 26 अपनी मंजिल नहीं पा सके.
    पीएम मोदी के साथ कई स्कूली बच्चे भी होंगे. बेंगलुरु रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई दी है और देशवासियों से एक अपील भी की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि लोग देर रात चंद्रयान-2 की लैंडिंग देखें और इस दौरान अपनी तस्वीर क्लिक कर ट्वीट करें. पीएम मोदी का कहना है कि वह उन तस्वीरों को रिट्वीट करेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay