एडवांस्ड सर्च

आरोपी बोइंग इंडिया के अलग-अलग कार्यालय नंबरों पर कॉल करता रहा और एक रक्षा बोली के बारे में बातचीत करता रहा. सीबीआई की जांच के बाद यह खुलासा हुआ कि शख्स फ्रॉड है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री रामनारायण मंडल पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने ट्रांसफर पोस्टिंग करने के दौरान सरकारी नियमों का उल्लंघन किया.
    रेलवे ने कहा कि गैर-सुरक्षा के खाली पदों को सरेंडर करने से रेलवे इन्फ्रास्ट्रक्चर की नई परियोजनाओं के लिए और ज्यादा सेफ्टी वाली वैकेंसी निकालने में मदद मिलेगी. रेलवे में इस्तेमाल हो रही आधुनिक टेक्नोलॉजी के जरिए नए सेक्टर्स बन रहे हैं.
    आरोपी खालिद सैफी के पासपोर्ट को स्पेशल सेल ने जब्त किया और पासपोर्ट डिटेल्स से पता चला कि खालिद ने भारत से फरार इस्लामिक स्कॉलर जाकिर नाइक से मुलाकात की थी.
    कानपुर में इस मुठभेड़ के बाद विकास दुबे यूपी पुलिस का मोस्ट वॉन्टेड बन गया है. विकास ने यह खूनी साजिश राहुल नामक एक शख्स की उस एफआईआर के बाद रची, जो गुरुवार को चौबेपुर थाने में दर्ज कराई गई थी.
    सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एक तस्वीर हो रही है. दावा किया जा रहा है कि इस तस्वीर में नजर आ रहा शख्स हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे है. इस दावे में कितनी सच्चाई है...जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.
    जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का वैसे कोई राजनीतिक इतिहास नहीं है. लेकिन बसपा के कई नेताओं से उसे समर्थन मिलता रहा है. बताया जाता है कि बसपा के शासनकाल में विकास दुबे ने कानपुर नगर तक अपना खौफ कायम कर लिया था.
    कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए अरविंद भदौरिया ने कहा कि उनके पूर्वजों ने भी कभी टाइगर का शिकार नहीं किया है. दिग्विजय सिंह चूहे-बिल्ली को मारते रहे होंगे. इस प्रकार की मसखरी के मास्टरमाइंड है दिग्विजय सिंह.
    मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव को पिछले महीने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार ने 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी. जिसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले दल बदलने जैसा बड़ा निर्णय ले सकती हैं.
    8 पुलिसकर्मियों की मौत का जिम्मेदार कुख्यात विकास दुबे जुर्म की दुनिया का पुराना खिलाड़ी है. यही वजह है कि उसके खिलाफ दर्जनों संगीन मामले चल रहे हैं. विकास दुबे का नाम उस वक्त चर्चाओं में आया था. जब उस पर एक पुलिस स्टेशन में घुसकर यूपी के दर्जा प्राप्त मंत्री की हत्या का आरोप लगा था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay