एडवांस्ड सर्च

24:44

दिल्ली में विधानसभा चुनाव(Delhi Assembly election 2020) के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है. दिल्ली आजतक के खास कार्यक्रम 'बोल मौहल्ला हल्ला बोल' मे आपको ले चलते हैं दिल्लीवालों की पसंदीदा जगह चांदनी चौक. खाने-पीने की चीजों के लिए मशहूर चांदनी चौक के दुकानवालों से जानिए कि क्या हैं उनके लिए चुनावी मुद्दे. साथ ही कस्तूरबा नगर विधानसभा में आने वाली अमर कॉलोनी के लोगों से भी जानेंगे कि इस बार वो किसे करेंगे वोट. देखिए ये रिपोर्ट.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. लिस्ट में आप संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और संगीतकार विशाल डडलानी का नाम है. इसके अलावा संजय सिंह, गोपाल राय और पंजाब से सांसद भगवंत मान भी पार्टी के स्टार प्रचारकों में हैं. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सबसे पहला नाम अरविंद केजरीवाल और दूसरा मनीष सिसोदिया का है.
    JDU के प्रदेश अध्यक्ष ने दोनों नेताओं पर एक्शन लेने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत करने की बात कही है.
    04:29
    मंगलवार को नामांकन दाखिल करने के बाद बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहला रोड शो बादली विधानसभा में किया. लोगों के बीच पहुंचे केजरीवाल का लोगों ने खूब स्वागत किया, इस दौरान लगे रहो केजरीवाल के गाने भी गूंजे. बादली से आदर्श नगर इलाके तक केजरीवाल के रोड को स्थानीय लोगों का खुलकर समर्थन मिला. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची आई सामने, सूची में पीएम मोदी और अमित शाह का नाम शामिल. अरविंद केजरीवाल की संपत्ति में 5 साल में सवा करोड़ का इजाफा. चुनावी हलफनामे में केजरीवाल ने दी जानकारी. देखिए ताजा खबरें.
    इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पड़ताल में पाया कि वायरल हो रहा वीडियो तीन महीने पुराना है और झारखंड के धनबाद से है. इसका सीएए से कुछ लेना देना नहीं है.
    04:59
    दिल्ली में विधानसभा चुनाव(Delhi Assembly election 2020) के लिए प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal)ने भी पूरा दम लगा दिया है. इसी बीच आज तक से खास बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव, बीजेपी-कांग्रेस से टक्कर समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात की. देखिए Exclusive Interview.
    दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा, अरविंद केजरीवाल ने महिला सुरक्षा को लेकर दिग्गज कांग्रेस नेता शीला दीक्षित पर हमला बोला था. अब वे मुख्यमंत्री हैं और उनकी नाक के नीचे विश्वविद्यालयों में महिलाओं को पीटा जा रहा है.
    पूर्वी दिल्ली की कृष्णा नगर सीट पर इस बार बीजेपी और कांग्रेस ने डॉक्टर उम्मीदवार उतारे हैं. वहीं आम आदमी पार्टी ने अपने मौजूदा विधायक को हो दोबारा चुनावी रण में उतरने का मौका दिया है.
    विधायक केतन इनामदार ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा. उन्होंने रूपाणी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि हमारी बात इस सरकार में नहीं सुनी जाती.  
    आम आदमी पार्टी ने रिटर्निंग ऑफिसर पर कपिल मिश्रा के नामांकन पत्रों की गलत स्वीकृति देने का आरोप लगाया है. शिकायत में कहा गया है कि कपिल मिश्रा ने न तो नो ड्यूज सर्टिफिकेट जमा किया और न ही फार्म 26 का भाग ए भरा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay