एडवांस्ड सर्च

डिंपल कपाड़िया और डायरेक्टर होमी अदजानिया काफी करीबी दोस्त हैं. लेकिन डिंपल ने ऐसा क्या कर दिया कि होमी अदजानिया को भी लगने लगा कि डिंपल ने उन्हें धोखा दे दिया. जानिए पूरा माजरा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आसिम रियाज की लड़कियों में फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा थी और कई सोशल मीडिया पोस्ट में ये बात कही गई थी कि यदि पारस की जगह आसिम को इस शो का हिस्सा बनाया जाता तो ज्यादा बेहतर होता.
    यह घटना पुणे की है. जहां एक आध्यात्मिक संस्थान के 11 वर्षीय छात्र की शिक्षक ने बुरी तरह से पिटाई की है. कथित तौर पर छात्र हरिपाठ ठीक से नहीं पढ़ पाया था इसलिए उसे इस तरह की सजा दी गई थी.
    महाराष्ट्र में कड़ी मेहनत के बाद  महा विकास अगाड़ी सरकार अस्तित्व में आई तो जरूर, लेकिन इसमें शामिल शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच किसी न किसी मुद्दे पर मनमुटाव की स्थिति बन ही जा रही है.
    खेल-खेल में अपना घर भूल चुके बच्चे को लेकर पुलिसकर्मी गली-गली घूमे और उसे परिजनों से मिलवा दिया. बताया जाता है कि सोम बाजार में भटकता हुआ बच्चा एक महिला को मिला था.
    अमरोहा में दबंग पड़ोसी ने दो बच्चों को पेड़ से बांधकर रखा. मासूम बच्चों का गुनाह सिर्फ इतना था कि वे खेलते-खेलते उसके घर के अंदर दाखिल हो गए थे. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.
    शीतल चौधरी को पड़ोस में रहने वाले अंकित भाटी से प्यार हो गया था. शीतल और अंकित ने लगभग तीन साल तक रिश्ते में रहने के बाद पिछले साल अक्टूबर में आर्य समाज मंदिर पहुंचकर चुपके से शादी कर ली थी.
    कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार रंगोली अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं.
    युवक शादीशुदा था, जबकि युवती अविवाहित थी. कमरे में चिपके सुसाइड नोट से दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में रहने का खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक दोनों ही पिछले तीन महीने से अपने परिवार से अलग होकर साथ रह रहे थे.
    सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें इंडियन आइडल 11 की कंटेस्टेंट ओंकना मुखर्जी शो में अपनी जर्नी के बारे में बता रही हैं. उन्हें यकीन है कि वे इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी जीतेंगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay