एडवांस्ड सर्च

राधिका आप्टे लंदन में अपने पति म्यूजिशियन बेंडिक्ट टेलर के साथ हैं. उनका कहना है कि लंदन में भी लॉकडाउन के चलते हालात वैसे ही हैं. लोग पैनिक में हैं और सुपर मार्केट खाली हैं. हमें समझना होगा कि फूड क्राइसिस नहीं है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश के 158 जिले कोरोना से प्रभावित हैं. कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र का मुंबई और केरल का कासरगोड जिला है. मुंबई में 81 और कासरगोड में 78 केस सामने आ चुके हैं.
    रविवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि पीएम के आह्वान के बाद वे और रेल राज्यमंत्री सुरेश अगाड़ी एक महीने की सैलरी और रेलवे के 13 लाख स्टाफ एक दिन की तनख्वाह पीएम केयर फंड में दान देंगे. ये रकम 151 करोड़ के लगभग है.
    रविवार सुबह सात बजे तक पूरे देश में कुल 1,005 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. यह तादाद तेजी से बढ़ रही है. हालांकि इनमें से 88 कोरोना वायरस के मरीज ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं. जबकि 24 लोगों की मौत हो चुकी है.
    देश में कोविड-19 के बड़े पैमाने पर सामुदायिक फैलाव की आशंका के मद्देनजर सरकार को स्वास्थ्य सुविधाओं के ढांचे की कमियां दूर करने और सटीक तौर-तरीके अपनाने के लिए तेज कदम बढ़ाने की जरूरत.
    आनंद ने डायरेक्टर अनुराग बासु की बनाई फिल्म बर्फी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म को आज भी पसंद किया जाता है.
    पूरे यूरोप में कोरोना वायरस के 3 लाख से ज्यादा केस हैं. अकेले इटली की बात करें तो यहां पर कोरोना वायरस के 86 हजार से ज्यादा कंफर्म केस हैं.
    केरल में कोरोना वायरस के 39 नए मामले सामने आए हैं. इनमें कासरगोड जिले में सबसे ज्यादा 34 मामले हैं जबकि त्रिसुर और कोझिकोड में एक-एक केस हैं.
    दुनिया में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस ने भारत में भी अपना जाल बिछा लिया है. देश में अबतक कोरोना पीड़ितों की संख्या 700 के पार पहुंच गई है, ऐसे में aajtak.in का ये ट्रैकर आपको सभी मामलों पर नज़र रखने में मदद करेगा.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay