एडवांस्ड सर्च

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर संजय दत्त और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म पानीपत लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म अर्जुन के करियर के लिए बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    06:15
    ये सब तो राजनीति के खेल हैं. अब जरा पुलिस और प्रशासन का जादू देखिए. बरेली के एक छात्र इशाक खान ट्विटर पर पड़ोस में पराली जलाए जाने की शिकायत यूपी पुलिस मुख्यालय से की थी. इससे इंस्पेक्टर शीशगढ़ का दारोगा सुरेश सिं‍ह इस कदर भड़का कि उसे रासुका और गैंगस्टर एक्ट में अंदर करने की धमकी देने लगा.
    दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त एनकाउंटर हुआ. पुलिस सूचना पाकर एक इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची थी, लेकिन खुद को घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी.
    बिजली विभाग के अधिकारियों ने लगभग 45,000 से ज्यादा बिजली कर्मचारियों के भविष्य निधि का 2631 करोड़ रुपया को गलत तरीके से DHFL में निवेश किया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है. हालांकि जब तक इस पूरे घोटाले की जांच सीबीआई नहीं शुरू नहीं करती है, तब तक इसकी पड़ताल पुलिस महानिदेशक आरपी सिंह करेंगे.
    19:51
    दिल्ली के एक कुख्यात गैंगस्टर ने वसूली के लिए एक शख्स को फोन किय़ा. फोन पर जब सामने वाले ने पूछा कि आप कौन हैं? तो गैंगस्टर ने जवाब दिया- गूगल करके देख लो मेरे बारे में सब पता चल जाएगा. और सच में गूगल में उसके बारे में पूरी जानकारी थी. दरअसल, दिल्ली में कुख्य़ात और बदनाम होने के लिए आजकल गुंडों ने एक नया तरीका ढूंढ लिया है. अब खुद की और अपने गैंग की मार्केटिंग वो सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. देखें क्या है पूरा मामला.
    हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी सत्ता से बस कुछ विधायक दूर रह गई है. ऐसे में हरियाणा लोकहित पार्टी के नेता गोपाल कांडा फिर चर्चा में आ गए हैं. एक छोटे दुकानदार से लेकर एयरलाइंस के मालिक बनने तक का उनका सफर काफी अनूठा रहा है.
    गुजरात ATS के तेज तर्रार युवा ऑफिसर हिमांशु शुक्ला ने आतंकवाद निरोधक एजेंसी के कार्य दक्षता की परिभाषा बदल दी है. वे पहले भी हाई प्रोफाइल केसों का खुलासा कर चुके हैं. हिमांशु शुक्ला जब ट्रेनिंग ही कर रहे थे तो उत्तर प्रदेश में  लूट के एक आरोपी को पकड़ते समय एनकाउंटर के दौरान उन्हें गोली लगी थी. इस चोट से उबरते हुए वे बिना रुके अपने काम में जुटे रहे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल आज मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) दफ्तर पहुंच गए हैं. आरोप है कि इकबाल मिर्ची के सीजे हाउस में प्रफुल्ल पटेल के दो फ्लैट हैं.
    आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म करने के बाद तमिल फिल्म विक्रम वेदा की शूटिंग करेंगे. आमिर खान विक्रम वेदा में खूंखार गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay