एडवांस्ड सर्च

गुरुग्राम की फ़िरोजगांधी कॉलोनी उस वक्त गोलियों की आवाज़ से गूंज उठी जब अज्ञात बदमाशों ने विकास के कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, विकास उर्फ विक्की उर्फ अंडा कार में सवार होकर अपने घर से बाज़ार की तरफ निकला था. जैसे ही वह फ़िरोजगांधी कॉलोनी इलाके में पहुंचा, बाइक सवार हमलावरों ने विकास पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बिहार का रहने वाला बंदी अलाउद्दीन और सूरजपुर का रहने वाला आरिफ जेल के 3 नंबर आहते में रहते थे. दोनों के बीच दोस्ती भी थी. बीते 19 मई को दोनों के बीच हंसते-हंसाते किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था.
    बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की इंस्टाग्राम टीम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपनी लिखी हुई कविता पढ़ती नजर आ रही हैं. कविता का टाइटल आसमान है.
    लॉकडाउन में कंगना रनौत एक्टिंग से अलग अपनी राइटिंग स्किल्स को एक्सप्लोर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक कविता लिखी है जिसे जल्द ही सोशल मीडिया पर शेयर किया जाएगा.
    पुलिस की गिरफ्त में आया धीरज उर्फ धीरू पेशे से जिम संचालक और न्यूजपेपर्स वेंडर है. धीरू ने मंजीत का कत्ल सिर्फ इसलिए करवाया क्योंकि वह मंजीत यादव के बिजनेस को हथिया कर एकछत्र राज करना चाहता था. पुलिस की मानें तो हत्यारोपी धीरज यादव गैंगस्टर अशोक राठी की हत्या के बाद गिरोह का सरगना बन पूरे इलाके में दहशत फैलाने की फिराक में था.
    शाइनी के करियर का ग्राफ जो तेजी से ऊपर जा रहा था वो अचानक गोते खाने लगा. हिंदी सिनेमा में अब उन्हें कोई काम नहीं देना चाहता था और जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया था फैन्स उन्हें भी नहीं देखना चाहते थे.
    डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने कहा कि इरफान फिर दार्शनिक अंदाज में कहने लगा कि उसके स्वास्थ्य के हालात ऐसे हो रहे हैं जैसे अलग-अलग जॉनर की फिल्में चल रही हों. कभी कॉमेडी होने लगती है तो कभी थ्रिलर.
    पुलिस के मुताबिक बलजिंदर सिंह के कथित तौर पर पाकिस्तान आधारित खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के प्रमुख हरमीत सिंह हैप्पी और जर्मनी स्थित खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के साथ तार जुड़े थे.
    आर्थर रोड जेल में बंद चर्चित पीएमसी घोटाले के आरोपी सारंग और राकेश वधावन ने सेशन कोर्ट में कोरोना का हवाला देकर एक अर्जी लगाई और अदालत से उनके मामले की सुनवाई जल्द पूरी करने की अपील की है.
    पुलिस के मुताबिक गेस्ट हाउस की कीमत करीब 6 करोड़ रुपये है. शराब माफिया रवि ने अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति से गेस्ट हाउस बनाया था, इसलिए प्रशासन ने इसे जब्त कर लिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay