एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पुलिस ने सोमवार की दोपहर 17 विदेशी नागरिकों समेत कुल 22 लोगों को पकड़कर खेल गांव स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया. पकड़े गए लोगों में आठ मलेशिया, तीन इंग्लैंड, दो वेस्टइंडीज, एक हॉलैंड, एक बंग्लादेश, दो अफ्रीका के गांबिया निवासी हैं.
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने संयुक्त प्रेस वार्ता में घोषणा की है कि सभी सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को बिना परीक्षा के ही पास किया जाएगा. ये फैसला दिल्ली के नर्सरी से लेकर आठवीं तक के छात्रों के लिए लिया गया है.
    महिला का इलाज अहमदाबाद के एसजीबी अस्पताल में चल रहा था. यह महिला फिनलैंड गई थीं. जब वहां से वापस अहमदाबाद पहुंचीं तो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. पूरे गुजरात में कोरोना का यह पहला मामला था.
    पीएम केयर्स फंड के गठन का शनिवार को पीएम मोदी ने ऐलान किया और देशवासियों से यह आह्वान किया कि वे कोरोना से मुकाबले के लिए इसमें ज्यादा से ज्यादा दान करें. सरकार ने विशेष प्रावधान करते हुए इस फंड में डोनेट करने वालों को टैक्स छूट देने की व्यवस्था की है.
    महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस की वजह से नौवीं मौत दर्ज की गई. पुणे में एक 52 वर्षीय मरीज ने कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवा दी.
    कोरोना वायरस को मात देकर अहमदाबाद में अपने घर वापस पहुंची एक युवती को सोसाइटी वालों ने सलाम किया है. जब वह घर पहुंची तो लोगों ने तालियां और शंख बजाकर उसका स्वागत किया.
    लॉकडाउन के चलते अजमेर की ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में जियारत के लिए आए 10 राज्यों के 3 हजार से ज्यादा जायरीन फंसे हुए हैं. इन सभी को वापस उनके घर भेजने के लिए दरगाह कमेटी की ओर से पीएम मोदी और रेल मंत्री पीयूष गोयल सहित 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा गया है
    कोरोना से संक्रमित मरीजों के ठीक होने का आंकड़ा 100 को पार कर गया है. अब तक 110 मरीजों का रिपोर्ट निगेटिव आ चुका है. इसमें से कुछ लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, जबकि कुछ क्वारनटीन हैं.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखकर भावुक अपील की है. सीएम आदित्यनाथ ने कहा है कि आपदा के वक्त में उत्तर प्रदेश की भूमि पर जहां के भी नागरिक हैं उन सबकी सुविधाओं का ध्यान रखना हमारी ज़िम्मेदारी है. ऐसे में आपके राज्यों में जो यूपी के लोग हैं उनकी हिफाजत आप करें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay