एडवांस्ड सर्च

न्याय के लिए आंबेडकर की लड़ाई, जाति को सुदृढ़ करनेवाली नीतियों के पक्ष में, व्यवस्थित रूप से दरकिनार कर दी गई, जिसका परिणाम है वर्तमान भारतीय राष्ट्र, जो विश्वस्तर पर शक्तिशाली है, लेकिन आज भी जाति व्यवस्था में आकंठ डूबा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कोरोना संकट के बीच 14 अप्रैल को यानी मंगलवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर की 129वीं जयंती है. ऐसे में लॉकडाउन के चलते दलित समुदाय के सामाजिक नेताओं और राजनीतिक पार्टियों के द्वारा अंबेडकर जयंती को अपने-अपने घरों से मनाने की अपील की गई है. ऐसे में इस बार सियासी पार्टियों को अंबेडकर के नाम पर राजनीति करने का मौका नहीं मिल पाएगा.
    रामायण के री-टेलीकास्ट होने पर इस शो से जुड़े कलाकार ऐतिहासिक पलों को फिर से देख रहे हैं, वहीं मशहूर एक्टर मुकेश रावल इस वक्त के गवाह नहीं बन पाए. एक नजर डालते हैं मुकेश रावल के सफर पर...
    तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने का टाइटल है मसकली 2.0. ये सॉन्ग फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है.
    गांधी परिवार और बच्चन परिवार के रिश्ते काफी गहरे हैं. अमिताभ बच्चन एक दौर में गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे थे. अब हनुमान जयंती के मौके पर प्रियंका ने तेजी बच्चन को याद किया है.
    भाजपा के साथ सिंधिया की राजनैतिक यात्रा चुनौतियों से भरी है. उपाध्यक्ष प्रभात झा और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया सहित पार्टी के कई नेता सिंधिया का डटकर विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस से बगावत करने वाले 22 विधायकों में से कई की भाजपा नेताओं के साथ कड़ी प्रतिद्वंद्विता रही है.
    टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें टाइगर शर्टलेस नजर आ रहे हैं. टाइगर का ये रॉ लुक फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है. टाइगर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, उम्मीद करता हूं मैं सिंगल पीस में इससे बाहर निकलने में कामयाब रहूंगा. ऋतिक ने भी टाइगर की इस तस्वीर पर कमेंट किया.
    दिल्ली के शाहीन बाग की ही तरह आजमगढ़ के मौलाना जौहर पार्क बिलरियागंज में सीएए के खिलाफ धरना-प्रदर्शन चल रहा था. बीते दिनों आंदोलनकारियों को पुलिस ने खदेड़ दिया था.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    संत रविदास को याद करते हुए प्रियंका ने एक ट्वीट में लिखा कि ऐसा चाहूं राज मैं, जहां मिले सबन को अन्न. छोट-बड़ों सब सम बसै, रैदास रहे प्रसन्न. जगत पितामा, साहिबे कमाल, सदगुरु श्री रविदास जी महाराज की जयंती की आप सबको लख लख बधाइयां.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay