एडवांस्ड सर्च

आरिफ खान के मुताबिक, नरसिम्हा राव ने उनसे कहा था कि कांग्रेस पार्टी मुसलमानों का सामाजिक सुधार करने के लिए नहीं है और न ही तुम हो. आरिफ मोहम्मद खान ने बताया कि नरसिम्हा राव ने कहा कि अगर कोई गटर में पड़े रहना चाहता है तो रहने दो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    32:23
    पूरा देश इंतजार कर रहा था कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद देने के लिए जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े होंगे तो क्या बोलेंगे, और उन्होंने जो बोला उसपर कांग्रेस को काठ मार गया. पीएम नरेंद्र मोदी ने चुन-चुनकर सारे आरोपों का जवाब दिया लेकिन सबसे तीखे वार किए गांधी परिवार पर. देखें 10 तक में हमारी खास पेशकश.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जीवीएल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने सन 1952 और 1954 के लोकसभा चुनाव में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव आंबेडकर को चुनाव हराने के लिए आक्रामक प्रचार किया था.
    इस इंटरव्यू के बारे में जब रिसर्च की गई तो पता चला कि यह दावा राजीव गांधी सरकार में मंत्री रहे आरिफ मोहम्मद खान ने किया है. अपने इंटरव्यू में आरिफ मोहम्मद खान ने यह भी खुलासा किया है कि कांग्रेस के किस मंत्री ने उनसे मुसलमानों के लिए ऐसा बोला था.
    भारत में लागू हुई इमरजेंसी की 44वीं सालगिरह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सलाम किया जिन्होंने साल 1975 में इंदिरा गांधी द्वारा देश पर लागू की गई इमरजेंसी का विरोध किया.
    पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में कहा कि ये आपातकाल नहीं है कि लोग बिना वजह ही जेल में डाल दिए जाएं, ये लोकतंत्र है और किसे जेल में डालना है, इसका फैसला अदालतें करती है. बता दें कि सोमवार को अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में कहा था कि अगर कांग्रेस भ्रष्ट पार्टी है तो सोनिया और राहुल जेल में क्यों नहीं हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान इशारों-इशारों में अधीर रंजन चौधरी को जवाब दिया. उन्होंने इंदिरा गांधी के शासन काल को याद करते हुए कहा कि आज 25 जून है. इसके बाद लोकसभा में भाजपा सांसदों का शोर सुनाई देने लगा. फिर मोदी ने इमरजेंसी की याद दिलाई.
    लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कामना है कि और और ऊंचे बनें, ऊंचाई को लेकर हमारी आपके कोई स्पर्द्धा ही नहीं है. पीएम ने कहा कि हमारा सपना ऊंचा होने का है ही नहीं, हमारा सपना जड़ों से जुड़ने का है, हमारा सपना जड़ों की गहराई से जुड़ने का है.
    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक होगी. फिल्म की कहानी के बारे में क्लू सामने आए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay