एडवांस्ड सर्च

एक्ट्रेस सनी लियोनी नवीन के लिए एक और रोल-मॉडल लगती हैं. 12 मई को, नवीन ने सनी लियोनी की तस्वीर पोस्ट करने के साथ कैप्शन लिखा- साबित होता है हमारा अतीत कभी हमारे भाग्य का फैसला नहीं कर सकता.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बीके चौक पर कई युवा इकट्ठा हुए और पास के दशहरा मैदान पहुंचे. जहां पर इन्होंने सैकड़ों पौधे लगाए. युवाओं ने बताया कि उन्होंने यह पौधा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह के सपने को पूरा करने के लिए लगाया है.
    शादी की जिद करने से नाराज शाहिद ने प्रेमिका शबनम की हत्या करने की योजना बनाई और 10 अगस्त को जब वे मोटरसाइकिल पर गाजियाबाद के गढ़ी कटैया गांव की तरफ जा रहे थे तभी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और शाहिद ने उसके सिर पर ईंट मारकर वार कर दिया. इससे शबनम की मौके पर ही मौत हो गई.
    पुलिस के मुताबिक, चंद फोटोग्राफ फरीदाबाद में दोहरे हत्याकांड की वजह बने. दिल्ली से सटे फरीदाबाद में दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए फरीदाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.
    04:00
    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आज एक बड़ा खुलासा हुआ है. प्रवर्तन निदेशालय के जांच से एक बड़ी बात सामने निकल कर आयी है. सुशांत सिंह करोड़ों के फ्लैट की किस्त चुका रहे थे. मालडा में बने फ्लैट की कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपये है. सुशांत इसे फ्लैट का इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे. इस फ्लैट में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे रह रही हैं. जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इस बात की जानकारी दी है. देखें वीडियो.
    मोहन चंद शर्मा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में कार्यरत थे. शुक्रवार को गृह मंत्रालय ने उन्हें गैलेंट्री अवॉर्ड से सम्मानित करने का ऐलान किया है.
    संजीत यादव अपहरण के बाद हत्या के मामले में यूपी सरकार की ओर से सीबीआई जांच की सिफारिश किए जाने के बाद भी जांच अभी तक शुरू नहीं हुई है. संजीत के परिजनों की मांग है कि तत्कालीन बर्रा इंस्पेक्टर और पूर्व चौकी इंचार्ज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इनकी गिरफ्तारी की जाए.
    नेपाल के विभिन्न पत्रकार संगठनों ने बलराम बानियां की संदेहास्पद मौत की जांच करने की मांग की है. पत्रकारों को आशंका है कि उनकी मौत के पीछे कहीं न कहीं उनकी अंतिम खबर तो नहीं, जिसमें उन्होंने चीन पर्दाफ़ाश किया था?
    एक्टर विजय के फैन के सुसाइड कर लेने की खबर के बाद से लोग सोशल मीड‍िया पर डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर पोस्ट शेयर कर जागरुकता लाने की कोश‍िश कर रहे हैं. सोशल मीड‍िया में #RipBALA ट्रेंड कर रहा है.
    बटला हाउस एनकाउंटर में शहीद हुए दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा को गैलेंट्री अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने का ऐलान किया गया है. मोहन चंद शर्मा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में कार्यरत थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay