एडवांस्ड सर्च

दिशा ने कहा, मुझे शुगर बहुत पसंद है. मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है. मेरे चीट डे भी होते हैं. लेकिन जब मैं फिटनेस के प्रति एकदम फोकस्ड होती हूं तो हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश में रहती हूं, जो मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
     सितंबर से दिसंबर 2019 के चार महीनों में बेरोजगारी की दर 7.5 फीसदी तक पहुंच गई है. यही नहीं, उच्च श‍िक्ष‍ित लोगों की बेरोजगारी दर बढ़कर 60 फीसदी तक पहुंच गई है.  ग्रामीण भारत की तुलना में शहरी भारत में बेरोजगारी की दर ज्यादा है.
    रिया और सुशांत की इन फोटोज के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा शुरू हो गई है कि रिया ने सुशांत संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है.
    Indian Railways की वेबसाइट पर ऑनलाइन बुक किए जाने वाले लाखों रेलवे टिकट कन्फर्म न होने पर हर महीने ऑटोमैटिक तरीके से कैंसिल हो जाते हैं. आंकड़ों के मुताबिक, अप्रैल से नवंबर 2019 के बीच 65.69 लाख टिकट कन्फर्म न हो पाने की वजह से कैंसिल हो गए.
    RRB NTPC रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के अंतर्गत ली जाने वाली नॉन टेक्न‍िकल पॉपुलर कैटेगरीज (NTPC) को एक करोड़ से ज्यादा आवेदन मिले हैं.
    शाहरुख खान को पर्दे पर देखे एक साल हो गया है. पिछली बार वो फिल्म जीरो में नजर आए थे. अभी तक शाहरुख ने किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं की है
    जयपुर में एक महिला को सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या की वजह से जान गंवानी पड़ी. पति ने ही अपनी पत्नी की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी.
    समस्तीपुर में 8 से 10 हथियारबंद बदमाशों ने एलआईसी के दफ्तर में घुसकर लगभग 12 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इसके बाद बदमाश गार्ड के राइफल को भी लूटकर फरार हो गए.
    पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी ने लड़कियों को लिफ्ट देकर पिस्तौल के दम पर उनके साथ रेप की कोशिश की थी. आरोपी ने दो घटनाओं को अंजाम दिया था. इन मामलों में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
    पुलिस ने इस मामले में महाराष्ट्र के नांदेड़ से जिस सैयद अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया है, उसने पूछताछ में बताया है कि उसने अपनी मां, भाई, रिश्तेदारों और पड़ोसियों को फंसाने के लिए सारी साजिश रची थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay