एडवांस्ड सर्च

07:15

जम्मू कश्मीर में DSP देवेंद्र सिंह के आतंकियों के साथ पकड़े जाने के बाद से एक तरफ जहां सियासी घमासान तेज हो गया है वहीं देश की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं. इस बीच संभावनाएं जताई जा रही हैं कि देवेंद्र सिंह के तार खालिस्तान आतंकवादियों से भी जुड़े हो सकते हैं. पकड़े गए डीएसपी देवेंद्र सिंह का काम चंडीगढ़ और दिल्ली में आतंकियों के लिए ठहरने की व्यवस्था करना था. ज्यादा जानकारी के लिए देखें वीडियो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देवेंद्र सिंह के बारे में नया खुलासा हुआ है. दरअसल, देवेंद्र सिंह आतंकियों के साथ मिलकर सिर्फ दिल्ली को दहलाने की साजिश नहीं रच रहा था, बल्कि उसके निशाने पर जम्मू, पंजाब और चंडीगढ़ भी थे.
    पंजाब के पठानकोट में सुरक्षा के मद्देनजर ड्रोन उड़ाने को लेकर पूरी तरह पाबंदी लगा दी गई है. इस पाबंदी के तहत बॉर्डर एरिया से 25 किलोमीटर और कैंट एरिया से 3 किलोमीटर के दायरे में ड्रोन उड़ाने पर पाबंदी लगा दी गई है. साथ ही पठानकोट पुलिस भी पूर्ण रूप से सतर्क है. बता दें कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर पाकिस्‍तानी ड्रोन के देखे जाने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है.
    मध्य प्रदेश के आर्मी ट्रेनिंग कैंप से हथियार चुरा कर भागा एक फौजी इलाज के दौरान अस्पताल से भी फरार हो गया है. बता दें कि हरप्रीत सिंह नाम के फौजी ने करीब एक महीने पहले मध्य प्रदेश के पंचमढ़ी स्थित आर्मी ट्रेनिंग कैंप से राइफल चोरी किए थे, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.
    पंजाब पुलिस के मुखिया दिनकर गुप्ता का कहना है कि ड्रोन उड़ाना मुश्किल काम नहीं है, न ही ड्रोन खरीदना. ये छोटा उड़नखटोला आसानी से इंटरनेट पर मिल रहा है.
    कर्नाटक में बेंगलुरु स्थित केंद्रीय अपराध शाखा ने कथित खालिस्तानी आतंकी जरनैल सिंह को गिरफ्तार किया है. इसके बाद इसे पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया है.
    पाकिस्तान में मुस्लिम नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज ननकाना साहिब का दौरा किया और वहां सिख समुदाय के सदस्यों के साथ बातचीत की.
    एनआईए के ब्रांच ऑफिस हैदराबाद, लखनऊ, कोच्चि, मुंबई, कोलकाता, जम्मू, रायपुर सहित दूसरी जगहों पर खुल चुके हैं. एनआईए चंडीगढ़ में ब्रांच ऑफिस का उद्घाटन 27 दिसंबर यानी शुक्रवार को कर रही है.
    राजस्थान और हरियाणा में भी खालिस्तान समर्थित गुटों की मूवमेंट देखी गई है. खुफिया इनपुट के बाद सरकार ने बीएसफ, एनआईए, रॉ और आईबी से खालिस्तान समर्थित आतंकियों से जुड़ी गतिविधियों पर नजर रखने को कहा है.
    कुछ महीने पहले पंजाब पुलिस ने तरनतारन के छबाल इलाके में एक चावल गोदाम से आधा जला हुआ ड्रोन बरामद किया था. दस किलो वजन उठाने में सक्षम जीपीएस युक्त चाइनीज ड्रोन ने हथियार, गोला-बारूद और नकली करेंसी उतारने के लिए पाकिस्तान से आठ बार उड़ान भरी थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay