एडवांस्ड सर्च

SFJ यानि ‘सिख फॉर जस्टिस’ नामक संगठन  ने ‘रेफरेंडम 2020’ के नाम से भारत विरोधी एजेंडा चला रखा है. इसके पोस्टर पाकिस्तान के अधिकतर गुरद्वारों के आसपास देखे जा सकते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    10:01
    पंजाब में खालिस्तानी आतंकी साजिश का खुलासा. महिला नर्स समेत 2 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार. लुधियाना में नर्स और होशियारपुर में ड्राइवर गिरफ्तार. कुछ हिन्दू नेता थे टारगेट. विदेशों से मिल रहा था फंड. हैदराबाद में ट्रेन एक्सीडेंट का आया सीसीटीवी फुटेज. आमने सामने से टकराती दिखी दोनों ट्रेन. कल हुआ था हादसा. दिल्ली में प्रदूषण फिर बेहद खतरनाक स्तर पर पहुंचा. AQI ज्यादातर इलाकों में 500 के पार. देखिए 100 शहर 100 खबर.
    33:43
    पंजाब से जहां दो संदिग्ध खालिस्तानी आतंकियों को पकड़ा गया है. एक महिला नर्स लुधियाना से पकड़ी गई है तो दूसरा आतंकी गुरदासपुर से गिरफ्तार किया गया है.  सूत्रों के मुताबिक विदेशी फंडिग के बूते ये लोग हिंदू नेताओं पर हमले की फिराक में थे.  पहले से ही एलर्ट था कि पंजाब में खालिस्तानी जाल पांव फैला रहे हैं और पाकिस्तान इसे खुलकर मदद पहुंचा रहा है. 
    पंजाब पुलिस की ऑपरेशन सेल ने दो खालिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक महिला शामिल है, जो लुधियाना में बतौर नर्स काम कर रही थी. पुलिस का कहना है कि दोनों खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर हिंदू संगठनों के कई नेता थे.
    19:15
    करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से ठीक पहले पाकिस्तान की ओर से जारी किए वीडियो को लेकर भारत ने पाकिस्तान के समक्ष अपनी चिंता जाहिर की है. वीडियो में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा खालिस्तानी अलगाववादी जरनल सिंह भिंडरावाले और कई अन्य नेताओं की तस्वीरों के साथ नजर आ रहे हैं, जिससे विवाद पैदा हो गया है. देखें आजतक पंजाब.
    सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती से जुड़े कार्यक्रमों के तहत पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करने जा रहे हैं. हालांकि 9 ​नवंबर को होने वाला यह समारोह अभी से ही विवादों में घिर गया है.
    करतारपुर कॉरिडोर के उद्धाटन से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने इसे ऐतिहासिक उपलब्धि बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सिख श्रद्धालुओं के लिए यह यादगार पल होगा. इसी के साथ लाखों श्रद्धालुओं की बहुत पुरानी इच्छा पूरी होने जा रही है.
    करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन से ठीक पहले पाकिस्तान द्वारा जारी किए वीडियो को लेकर भारत ने पाकिस्तान के समक्ष अपनी चिंता जाहिर की है. भारत ने पाकिस्तान से कहा कि हमें आशा है कि आप यह दिखाएंगे कि आप भारत विरोधी गतिविधियों का समर्थन नहीं करते.
    04:05
    पाकिस्तानी साजिश वाया करतारपुर कॉरिडोर दस्तक दे रही है. पाकिस्तान धार्मिक मौके पर भी अ-धर्म की साजिश रच रहा है.  करतारपुर पर पाकिस्तानी थीम सॉन्ग में भिंडरवाले समेत कई खालिस्तानियों को दिखाया गया है. पाकिस्तान पहले भी खुलकर कहता रहा है कि करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते में खालिस्तानियों का स्वागत है और अब खुलकर हिमाकत और हिम्मत कर डाली.  भिडंरवाले खालिस्तानी आतंक का वो नाम है जिसे पाकिस्तान गाहे बेगाहे इस्तेमाल करता रहा है और भारत ने ऐसी हरकतों पर दो टूक जवाब पहले ही दे डाला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay