एडवांस्ड सर्च

पेट्रोल के दाम में दो दिनों की स्थिरता के बाद गुरुवार को मामूली गिरावट दर्ज की गई, जबकि डीजल के दाम में लगातार तीसरे दिन कोई बदलाव नहीं हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    असम में छात्र संगठन सड़कों पर उतर गए हैं, तो वहीं कई फ्लाइट भी रद्द हो गई हैं. सिर्फ असम ही नहीं बल्कि अरुणाचल प्रदेश, मेघालय समेत अन्य राज्यों में भी विरोध तेज होता जा रहा है.
    नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ पूर्वोत्तर में विरोध प्रदर्शन जारी है. असम की राजधानी गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ समेत कई इलाकों में उग्र प्रदर्शन हो रहा है. इस वजह से अब असम जा रही फ्लाइटों को कैंसिल कर दिया गया है. विस्तारा, इंडिगो और स्पाइसजेट ने अपनी दर्जनों फ्लाइटों को 13 दिसंबर तक कैंसिल कर दिया है.
    नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा और राज्यसभा में पेश हो चुका है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज इस बिल को राज्यसभा में पेश किया था. इस बिल के खिलाफ पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है. असम समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों में काफी उग्र प्रदर्शन भी नजर आया.
    बांग्लादेश में एक हिन्दू परिवार में जन्म लेने वाला अरुण क्लास 9 में पढ़ता है. बीते एक दशक से वो भारत में शरणार्थी की तरह रह रहा है. अरुण जैसे ही लोग हैं जिनका भाग्य नए नागरिकता संशोधन बिल (CAB) से तय होगा.
    केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने लोकसभा में महिलाओं के खिलाफ अपराधों से जुड़े एक सवाल के लिखित जवाब में कहा ​कि महिलाओं की सुरक्षा सरकार की पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार ने पूरे देश में तमाम तरह की पहल की है.
    ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉ़रेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है. मूवी में आमिर एक्टर टॉम हैंक्स का किरदार निभा रहे हैं और उनका नया लुक सामने आया है जिसमें वे हूबहू टॉम हैंक्स के किरदार की तरह लग रहे हैें.
    पुलिस ने आरोपी युवक के पास से बड़ी संख्या में स्किमिंग डिवाइस बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने मौके से मैग्नेटिक चिप, बैटरी, पिन होल कैमरा और अन्य उपकरणों को भी बरामद किया है.
    छत्तीसढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहते हैं, देश में मंदी है लेकिन छत्तीसगढ़ में नहीं है तो इसकी वजह सरकार के कुछ काम हैं. राज्य की कुछ ऐसी योजनाएं हैं जिनके जरिए ग्राहकों की जेब में पैसा डालने का काम लगातार किया जा रहा है, जिससे मनी फ्लो बना हुआ है.
    मुंबई के इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन टीम ने पूरे देश में फैले शेयर ब्रोकर्स के ऐसे नेटवर्क का पर्दाफाश किया है. शेयर बाजार में ब्रोकर्स कई कंपनियों के घाटे और लाभ को फर्जी वायदा कारोबार के जरिए एडजस्ट कराते थे. ऐसे फर्जी कारोबार को रिवर्सल ट्रेड भी कहते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay