एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में मास्क न लगाना दो बदमाशों को भारी पड़ गया क्योंकि दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल मुकेश ने बिना हेलमेट और बिना मास्क के बाइक सवार घूम रहे इन दोनों की तस्वीर खींच ली, बाद में उनके बारे में पता किया गया तो वे बदमाश निकले और फिर एक को घर, दूसरे को उसके ससुराल से पकड़ लिया गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लखनऊ में कुछ दिन पहले ही विधानसभा के सामने न्याय न मिलने से अमेठी से आई महिलाओं ने आत्मदाह किया था. इसमें 1 महिला की मौत हो चुकी है. वहीं बेटी को बचाया गया है.
    अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले परमहंस रामचंद्र दास (Paramhans ramchandra das) 'प्रतिवाद भयंकर' जैसे नामों से भी चर्चित रहे. उनके तेवर से कई बार सरकारों की भी नींद उड़ गई थी. उन्होंने राम मंदिर आंदोलन (ram mandir andolan) को एक नई धार दी.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कानपुर शूटआउट में शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र और रायबरेली के शहीद कॉन्स्टेबल के परिजनों से मुलाकात की.
    शाहरुख पठान ने अपनी अर्जी में कोर्ट से कहा है कि उसे हाई रिस्क कैदियों के साथ मंडोली जेल कॉम्प्लेक्स की जेल नंबर 4 में रखा गया है, लेकिन पुलिस ने बताया है कि उसे जल्द ही सामान्य जेल में शिफ्ट किया जाएगा.
    दारोगा सिविल ड्रेस में थे, महिला सिपाही ने जब लॉकडाउन के नियमों का हवाला दिया और कहा कि इतने लोगों का एक साथ खड़ा होना ठीक नहीं है तो उनके सामने सिवाय सॉरी के कोई शब्द नहीं बचा. उन्होंने अपना परिचय दिए बिना सॉरी कहा और दोस्तों के साथ निकल लिए.
    CRPF Recruitment 2020: सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) ने 800 खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. CRPF द्वारा निकाली गई भर्ती के तहत 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. भर्ती प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    21 फरवरी, 1985 को राजा मानसिंह और दो अन्य लोगों की भरतपुर में हत्या कर दी गई थी. राजस्थान के डीग से राजा मानसिंह 7 बार निर्दलीय विधायक रहे थे. इस मामले में 14 आरोपियों में से 11 को दोषी ठहराया गया था.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay