एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश के उच्च शिक्षा निदेशालय की ओर से जारी एक सर्कुलर के मुताबिक फैसला जल्द से जल्द लागू करना है. फैसले के अनुसार अब स्टूडेंट यूनिवर्सिटी या कॉलेज में मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रदेश में नवंबर में निकाय चुनाव होने हैं. इन चुनावों को लेकर कांग्रेस के अंदर भारी उठापटक शुरू हो गई है.
    अनिल विज सातवीं बार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं और अब तक वह साल 2005 में सिर्फ एक बार चुनाव हारे हैं. साल 1996 और 2000 में अनिल विज ने बतौर आजाद उमीदवार चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीतकर विधान सभा पहुंचे.
    दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग ने डीटीसी को 2,000 अतिरिक्त सीएनजी बसें किराए पर लेने को कहा है. यह फैसला सरकार ने 4 से 15 नवंबर तक लागू ऑड-ईवन योजना के मद्देनजर लिया है.
    21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. ऐसे में सत्ताधारी कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी झाबुआ में कांतिलाल के लिए सक्रिय हैं लेकिन इन सबके बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सबसे ग्लैमरस और युवाओं के बीच लोकप्रिय चेहरा ज्योतिरादित्य सिंधिया गायब हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन पर सुल्तानपुर लोधी में मंच के निर्माण को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नया दांव खेला है. उन्होंने इस संबंध में फैसला लेने का अधिकार सिखों की सर्वोच्च धार्मिक संस्था अकाल तख्त पर छोड़ दिया है.
    ओडिशा के पूर्व मंत्री दामोदर राउत ने आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से इस्तीफा दे दिया. दामोदर राउत ने का आरोप है कि उन्हें पार्टी दरकिनार और नजरअंदाज कर रही है.
    दिल्ली सरकार यात्रा के खर्च के साथ-साथ पाकिस्तान की ओर से लिए जाने वाले 1600 रुपये का अतिरिक्त टैक्स भी दिल्ली सरकार वहन करेगी. दिल्ली सरकार इसी सप्ताह कैबिनेट में मसौदा पेश कर सकती है.
    हरियाणा की राजनीतिक धुरी लंबे समय तक जाट समुदाय के इर्द-गिर्द ही घूमती रही है. विधानसभा चुनाव के लिए महज चंद दिन ही बाकी हैं और हरियाणा में जाटलैंड इलाके में आनी वाली सीटों पर विपक्षी चक्रव्यूह को भेदना बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay