एडवांस्ड सर्च

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि एक करोड़ जमा कराने के बाद ही राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बिहारी छात्रों की ट्रेन खुलने दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक अध्ययन के मुताबिक आने वाले हफ्तों में भारत में रोजाना नए मामलों की संख्या में वृद्धि होगी क्योंकि बड़ी संख्या में प्रवासी कामगार घर लौट रहे हैं.
    केंद्र की मोदी सरकार की एक साल में कई उपलब्धियां रही हैं, लेकिन केंद्र बनाम राज्य के बीच छत्तीस का आंकड़ा भी रहा है. हालांकि, छह साल पहले जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम से देश के पीएम की कुर्सी पर काबिज हुए थे तो उन्होंने कहा था कि हम राज्य सरकारों से साथ टीम इंडिया की तरह मिलकर काम करेंगे, लेकिन असल में ऐसा हो नहीं सका.
    Weather Forecast Live Updates Heat Wave Delhi Recorded Maximum Temperature: राजस्थान के कई इलाके प्रचंड लू का सामना कर रहे हैं और चुरू जिले में पारा 50 डिग्री को छू गया. पिछले 10 साल में यह दूसरी बार है जब चुरू में मई महीने में इतना अधिक तापमान दर्ज किया गया. वहीं दिल्ली के पालम इलाके में तापमान 47.6 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया. दिल्ली भी लू की चपेट में है.
    केरल में एक मर्डर केस की जांच के लिए मरे हुए सांप का पोस्टमॉर्टम किया गया है. सांप का डीएनए इस मर्डर केस की जांच के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. केरल के कोल्लम में 7 मई को एक लड़की की अपने पति के घर मौत हो गई थी. जांच में यह बात सामने आई है कि पति ने ही अपनी पत्नी के घर में सांप छोड़ा था.
    थॉमस ने कहा कि धर्म के नाम पर फिल्म सेट पर की गई तोड़-फोड़ से उनकी पूरी टीम डिस्टर्ब हुई है और उन्होंने फैसला किया है कि इस मामले में लीगल एक्शन लिया जाएगा.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    उत्तर से लेकर पश्चिमी भारत तक भीषण गर्मी का दौर जारी है. दिल्ली सहित उत्तर प्रेदश, बिहार, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और झारखंड में लू का प्रकोप जारी है.
    रेलवे ने कहा है कि महाराष्ट्र से श्रमिकों को निकालने के लिए 125 ट्रेनों की पेशकश की गई थी, लेकिन राज्य सरकार 25 मई को सुबह 2 बजे तक 41 ट्रेने की जानकारी दे पाई.
    इंडिया टुडे डेटा इंटेलिजेंस यूनिट ने पाया है कि न केवल कोरोनावायरस, बल्कि ये राज्य स्वाइन फ्लू के संक्रमण के भी हब हैं. ये निष्कर्ष कोरोनावायरस केसों और मौतों का कोरिलेशन एक्यूट रेस्पिरेटरी इन्फेक्शन, निमोनिया और स्वाइन फ्लू से जोड़ने के बाद निकाले गए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay