एडवांस्ड सर्च

नमूनों को ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार है. गुरुवार को भारत पहुंचे इस एयरक्राफ्ट में 76 भारतीय समेत पड़ोसी देश के 36 नागरिक भी हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जॉली ने जब अपनी कलाई काटी तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इजाज किया जा रहा है.
    बीजेपी में शामिल होने के बाद विद्या रानी ने कहा, जाति और मजहब से परे जाकर मैं गरीबों और वंचित लोगों की सेवा करना चाहती हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं आम लोगों के लिए हैं और मैं इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना चाहती हूं.
    माना जा रहा है कि इसका निर्माण साल 1981-82 है. राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने क्राइम ब्रांच को मामले की जांच करने के लिए कहा है.
    जानें-  भागीरथी अम्मा के बारे में जिनके बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में जिक्र किया है.
    अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को दिल्ली लाया गया है. इससे पहले उसे भारत लाए जाने की सारी कागजी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी थीं. उसे सेनेगल में गिरफ्तार किया गया था.
    टेम्पो में फंसे लोगों को निकाल कर उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने 11 को मृत घोषित कर दिया. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने वडोदरा रेफर कर दिया. सभी घायलों का उपचार वडोदरा के सर सायाजी जनरल (एसएसजी) अस्पताल में चल रहा है.
    हाथियों की सुरक्षा को लेकर बनी फिल्म हाथी मेरे साथी के लिए एक्टर राणा दग्गुबाती ने ट्रान्सफॉर्मेशन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है.
    जब केरल सरकार ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पारित किया था, तो केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने इसका विरोध किया था. उन्होंने कहा था कि नागरिकता केंद्रीय सूची का विषय है. लिहाजा नागरिकता को लेकर सिर्फ संसद ही कानून बना सकती है. राज्यों को नागरिकता से संबंधित कानून बनाने का कोई अधिकार ही नहीं हैं. केरल विधानसभा में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करना असंवैधानिक है.
    अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को हुई ट्रस्ट की बैठक में महंत नृत्य गोपाल दास को अध्यक्ष और चंपत राय को महासचिव नियुक्ति किया गया है. इसके अलावा राम मंदिर निर्माण समित का अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा को बनाया है. राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास का ऐलान अयोध्या से किया जा सकता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay