एडवांस्ड सर्च

सैफ अली खान जवानी जानेमन फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास है. हुसैन दलाल की लिखी इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Weather Forecast Today Live Updates: हिमाचल के कई इलाकों में बर्फबारी के चलते लोगों में कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो वहीं मौसम विभाग के अधिकारी ने कहा कि लाहौल-स्पीति, किन्नौर, कुल्लू, शिमला, सिरमौर और चंबा जिलों के ऊंचे पहाड़ी इलाकों में सोमवार शाम से बर्फबारी हो रही है, जबकि मध्य और निचले इलाकों में बारिश हो रही है.
    पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर लगातार जारी है. उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बर्फीले तूफान से लोग बेहाल हैं. इसका असर दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में देखने को मिल रहा है.
    Love Aaj Kal Trailer: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कार्तिक संग सारा का लिपलॉक सीन चर्चा में है. 
    आज प्रख्यात कवि अशोक वाजपेयी का जन्मदिन है. साहित्य आजतक के लिए उनके कवित्व पर प्रकाश डालते हुए यह लेख लिखा है हिंदी के सुपरिचित आलोचक डॉ ओम निश्चल ने
    Love Aaj Kal First look poster इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर के साथ ही ट्रेलर रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है.
    विश्व पुस्तक मेला में वाणी प्रकाशन की ओर से ही आयोजित कार्यक्रमों की बात करें तो काफी गंभीर किताबों पर बड़े-बड़े लेखक यहां जुटे. कई नई किताबों का लोकार्पण हुआ तो कई चर्चित किताबों पर परिचर्चा हुई.
    ईशान से इसी शो पर पूछा गया कि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर में से वह बतौर अभिनेता किसे ज्यादा बेहतर मानते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने फिल्म धड़क की अपनी को-स्टार जाह्नवी कपूर को चुना.
    बीजेपी दिल्ली में पूर्वांचली-पंजाबी और जाट वोटों को एक साथ साधकर रखना चाहती है. यही वजह है कि बीजेपी दिल्ली की सियासी जंग फतह करने के लिए सीएम फेस के बजाय केंद्रीय और सामूहिक नेतृत्व के सहारे चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में दिख रही है.
    बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले विधान परिषद के चुनाव में सत्ताधारी बीजेपी और जेडीयू की जोड़ी की असल परीक्षा देखने को मिलेगी. साथ ही नीतीश सरकार के मंत्री नीरज और अशोक चौधरी के लिए भी विधान परिषद का चुनाव काफी अहम माना जा रहा है. वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की भी प्रतिष्ठा दांव पर होगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay