एडवांस्ड सर्च

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन और चार अगस्त को फ्लोरिडा में पहले दो मैच खेले जाने के बाद फाइनल मैच गुयाना में तीन अगस्त को खेला जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मयंक अग्रवाल के मामले में अब सेलेक्टर्स अपने ही जाल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. चयनकर्ताओं ने मयंक अग्रवाल को वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया था.
    मुंबई में आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद को पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. प्रसाद से पूछा गया कि वर्ल्ड कप की टीम में अंबति रायडू को क्यों शामिल नहीं किया गया.
    वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. 3 अगस्त से शुरू हो रहे दौरे के लिए मुंबई में रविवार को अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने टीम की घोषणा की.
    धवन ने विश्व कप-2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रनों की शतकीय पारी खेली थी. इसी मुकाबले के दौरान उनके बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया ने लीग मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन इन मैचों के दौरान हुई गलतियों को टीम मैनेजमेंट और कप्तान इग्नोर करते रहे.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 से टीम इंडिया बाहर हो चुकी है. इस टूर्नामेंट को लेकर बीसीसीआई ने खिलाड़ियों पर पैसे तो खूब बहाए, लेकिन टीम इंडिया का प्रदर्शन फिसड्डी रहा.
    125 करोड़ फैंस का सपना टूटा लेकिन इस बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारतीयों से एक अपील की है. मैच के बाद विलियमसन ने कहा कि उम्मीद है कि इंडियन फैंस उनसे गुस्सा नहीं होंगे और फाइनल में हमारा समर्थन करेंगे.
    सवाल कोहली ब्रिगेड के बल्लेबाज केदार जाधव और ऋषभ पंत को लेकर भी उठ रहे हैं. वर्ल्ड कप 2019 में ऋषभ पंत ने 4 मैच खेले और कुल 116 रन बनाए. वहीं, जाधव ने भी क्रिकेट के इस महासंग्राम में 4 मैच खेले और 80 रन बनाए.
    वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले टीम इंडिया में नंबर चार पर बल्लेबाजी को लेकर काफी चर्चा हुई. इसके बाद चयनकर्ताओं ने विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, लोकेश राहुल और केदार जाधव को चुना था. लेकिन ये सभी नाम इस वर्ल्ड कप में चार नंबर पर नाकाम रहे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay