एडवांस्ड सर्च

भारत में दुर्गा पूजा की धूम है. महाष्टमी के मौके पर टीम इंडिया ने देशवासियों को महाजीत का तोहफा दिया है. रविवार को विशाखापत्तनम टेस्ट के पांचवें दिन विराट ब्रिगेड ने साउथ अफ्रीका को 203 रनों से रौंदा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    India (IND) vs South Africa (SA) Live Score 1st Test Day 4: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है.
    India (IND) vs South Africa (SA) Live Score 1st Test Day 3: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है.
    India (IND) vs South Africa (SA) Live Score 1st Test Day 2: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है.
    India (IND) vs South Africa (SA) Live Score 1st Test Day 1: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है.
    युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को टेस्ट में ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर चुने जाने पर कहा, मुझे लगता है कि रोहित शर्मा को टेस्ट में बहुत पहले ही ओपनिंग में मौका दे देना चाहिए था.
    साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर से खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा अब बदले हुए रोल के साथ मैदान पर उतरेंगे. रोहित शर्मा भारत की तरफ से टेस्ट में बतौर ओपनर खेलेंगे.
    युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में लगातार नाकामी के बाद अब चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने भी उन्हें इशारों ही इशारों में वॉर्निंग दे दी है.
    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम में इस बार रोहित शर्मा को ओपनर के तौर पर शामिल किया गया है.
    आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन के बर्थडे बैश में कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन सितारों से भरी इस पार्टी में आकांक्षा अपने कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल को मिस रह रही थीं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay