एडवांस्ड सर्च

15 जुलाई को होने वाली सुनवाई बेहद अहम होगी क्योंकि पुलिस द्वारा दाखिल की जाने वाली स्टेटस रिपोर्ट से यह साफ होगा कि क्या बाबा रामदेव और उनके सहयोगियों के खिलाफ कोरोनिल दवा मामले में मुकदमा दर्ज किया जा सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऑनलाइन मार्केटप्लेस (GeM) से जुड़े नियम बदलने वाले हैं. नए नियम 1 अक्टूबर से लागू होंगे.
    कोलकाता एयरपोर्ट ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट्स कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड नहीं होगी.
    क्या क्रिकेट में चीनी कंपनियों का बहिष्कार होना चाहिए? इस पर शिखर धवन ने कहा, 'ये सरकार का मामला है. मैं इसमें कोई नहीं होता बोलने वाला. मैं कोई अपनी राय नहीं देना चाहूंगा. जो सरकार करेगी बतौर नागरिक उसका समर्थन करेंगे.
    वेंटिलेटर्स निर्माताओं का कहना है कि मांग न होना और वेंटिलेटर्स स्टॉक की भरमार होना उद्योग को भारी चोट पहुंचा सकता है. ऐसे में एसोसिएशन ऑफ इंडियन मेडिकल डिवाइस इंडस्ट्री ने वेंटिलेटर्स के निर्यात से पाबंदी हटाने की मांग की है.
    राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मेडिकल और डेंटल इंस्टीट्यूट्स में ऑल इंडिया कोटा में ओबीसी छात्रों के लिए आरक्षण बढ़ाने की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मांग का प्रियंका गांधी ने समर्थन किया है.
    असम बाढ़ के कहर से जूझ रहा है. असम में बाढ़ के चलते 35 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 20 जिलों के 13 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ की वजह से प्रभावित हैं.
    धर्म चक्र दिवस का उद्घाटन राष्ट्रपति रामनाथ कोविद राष्ट्रपति भवन से करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो के जरिए संबोधित करेंगे.
    कांग्रेस की ओर से लगातार मोदी सरकार पर दो मुद्दों पर हमला किया जा रहा है. पहला कि लद्दाख में चीन के साथ लगे सीमा पर जो कुछ हुआ उसके बारे में सरकार सच बताए और दूसरा सीधे-सीधे चीन का नाम क्यों नहीं लिया जा रहा. अब पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी प्रधानमंत्री से पूछा वह चीन का नाम क्यों नहीं ले रहे.
    दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप के झटके शुक्रवार शाम 7 बजे महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.7 मापी गई. भूकंप का केंद्र राजस्थान के अलवर में था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay