एडवांस्ड सर्च

टैक्सपेयर्स के पैसों पर होने वाले सरकारी दौरों पर कई तरह के सवाल उठते आए हैं. इन्हीं मुद्दों पर अब पंजाब सरकार ने बड़ा फैसला लिया है और मंत्रियों-अधिकारियों को सरकारी खर्चे पर विदेशी दौरे ना करने की हिदायत दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    योग गुरु से बिजनेसमैन बने बाबा रामदेव ने शुक्रवार को साल 2020 की चुनौतियों पर बात की. नागरिकता संशोधन एक्ट के मसले पर देश में जारी आंदोलन पर भी रामदेव ने अपने विचार खुलकर रखे.
    बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा का आरोप है कि जब उन्होंने इस मामले के खिलाफ आवाज उठाई तो कंपनी और एक बीजेपी के ही बड़े जनप्रतिनिधि मिलकर उन्हें फंसाने की साजिश करने लगे हैं. विधायक ने अब इस मामले की शिकायत सीएम योगी से करने की तैयारी की है. 
    दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के अधिकारों की जंग का मामला एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. दरअसल, दिल्ली सरकार ने सरकारी वकीलों के वेतन को बढ़ाने का फैसला किया था. इस पर केंद्र सरकार ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि ये अधिकार दिल्ली सरकार के पास नहीं है. इसके बाद केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की. कोर्ट ने दिल्ली सरकार को नोटिस जारी किया है.
    Maharashtra Bandh today: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ वंचित बहुजन अघाड़ी (वीबीए) की ओर सेआज महाराष्ट्र बंद बुलाया गया है.
    कांग्रेस की ओर से मोदी सरकार पर तीखा हमला करना लगातार जारी है. कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि एनआरसी के मसले पर पीएम और गृह मंत्री के बीच मतभेद है, जिसकी वजह से पूरे देश में माहौल बिगड़ा हुआ है.
    अल-हयात अस्पताल में काम करने वालीं केरल की करीब 100 भारतीय नर्सों का परीक्षण किया गया है. एक नर्स को छोड़कर कोई भी कोरोनो वायरस से संक्रमित नहीं मिला है. संक्रमित नर्स का इलाज सऊदी अरब के एसेर नेशनल अस्पताल चल रहा है.
    जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए हुए पांच महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है लेकिन इस मामले पर कानूनी लड़ाई लड़ी जा रही है. सुप्रीम कोर्ट ने कश्मीर मामले की सुनवाई कौन सी बेंच करेगी, इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. केंद्र सरकार की ओर से तर्क दिया गया है कि कश्मीर की संप्रभुता अस्थाई थी, जिसका संविधान में जिक्र था.
    दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार बीते 5 साल में हर बार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर काम न करने देने का आरोप लगाती रही है. उपराज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तनातनी की खबरें कई बार सामने आईं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर एक चुनावी सभा के दौरान तंज कसा और कहा कि अगर हमने आपको काम करने नहीं दिया तो कैसे आपके 5 साल अच्छे बीते?
    सीएए और मंदी पर केंद्र सरकार के बैकफुट पर जाते ही कांग्रेस आक्रामक हो गई है. कांग्रेस केंद्र सरकार पर बैंक घोटालों समेत बेरोजगारी पर हमलावर तो है ही, उत्तर प्रदेश में यह किसानों का बड़ा मार्च आयोजित करने की तैयारी में है

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay