एडवांस्ड सर्च

बीते कुछ दिनों से अनिल कपूर की एक पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में अनिल दाऊद इब्राहिम के साथ नजर आ रहे हैं. उस तस्वीर को लेकर काफी विवाद हो गया है. लेकिन अब सोनम कपूर ने आगे आकर ना सिर्फ अपने पिता का बचाव किया है बल्कि ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब भी दे दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सास ऋतु नंदा के निधन के बाद श्वेता बच्चन नंदा काफी दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋतु की तस्वीर शेयर करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.
    रणबीर कपूर की मां और पूर्व एक्ट्रेस नीतू कपूर ने ऋतु नंदा की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रणबीर और ऋतु को साथ देखा जा सकता है. इसके अलावा अगली तस्वीर में ऋतु, नीतू कपूर और रिमा जैन मौजूद हैं. इससे पहले नीतू ने एक तस्वीर शेयर कर ऋतु नंदा के निधन की खबर दी थी.
    नव्या नवेली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में नव्या रोती हुई नजर आ रही हैं, जबिक अभिषेक बच्चन उन्हें सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं.
    बता दें कि ऋतु नंदा का जन्म कपूर खानदान में हुआ. वो राज कपूर की बेटी थीं और रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और रीमा जैन की बहन थीं. उनका संबंध बच्चन परिवार से भी है. दअरसल, अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन उनकी बहू हैं. लेकिन इन सबके इतर भी ऋतु नंदा की सशक्त पहचान रही.
    अशोक कुमार का जन्म 13 अक्टूबर 1911 को भागलपुर बिहार में हुआ था. उनकी पुण्यतिथि पर बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से.
    साल 1943 में आई फिल्म किस्मत ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे और हर तरफ अशोक कुमार के नाम की चर्चा शुरू हो गई थी. अशोक कुमार हर किसी की पहली पसंद बन गए थे.
    मशहूर बॉलीवुड फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है. राहुल रवैल पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने ऋषि कपूर की बीमारी का जिक्र किया है.
    आमिर खान ने ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मुलाकात की. इससे पहले बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुपम खेर और सोनाली बेंद्रे भी ऋषि कपूर से मिले थे.
    राज कपूर ने 17 साल की उम्र में रंजीत मूवीकॉम और बॉम्बे टॉकीज फिल्म प्रोडक्शन कंपनी में स्पॉटबॉय का काम शुरू किया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay