एडवांस्ड सर्च

जन्माष्टमी के खास मौके पर दही-हांडी फोड़ते शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं अब आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेटे के साथ दही हांड़ी फोड़ते नजर आ रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जल संकट बेहद गंभीर मसला है. पानी फाउंडेशन (पति आमिर खान के साथ बनाया राव का संगठन) के जरिए हम पिछले चार साल से महाराष्ट्र में सूखे से निबटने को जनांदोलन खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं.
    किरण ने कहा कि लोग अपने बच्चों को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं लेकिन ये भी ध्यान रखा जाना चाहिए कि मेरिट के सामने कोई और फैक्टर खास काम नहीं करता है.
    आमिर खान बॉलीवुड के एक सुपरस्टार होने के साथ ही साथ अपने आपको सिनेमा का स्टूडेंट कहलाना भी पसंद करते हैं. वे ज्यादातर फिल्में एक इमोशनल दर्शक के तौर पर देखते हैं. पत्नी किरण राव की शॉर्ट फिल्म देखकर उन्होंने कमेंट किया है.
    आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान और अवंति‍का के तलाक की खबर इन दिनों चर्चा में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. अब एक इवेंट में इमरान खान से इस बारे में सवाल किया गया.
    नई सरकार के मंत्रिमंडल में लगभग सभी राज्यों के प्रतिनिधि शामिल हैं. हालांकि इसमें आंध्र प्रदेश और पूर्वोत्तर राज्य नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, सिक्किम और त्रिपुरा के किसी भी प्रतिनिधि को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया है.
    फ्रीडा वन की लीज़ जल्द ही खत्म होने जा रही थी. आमिर खान ने फैसला किया था कि वे इस रिन्यू नहीं कराएंगे. मरीना अपॉर्टमेंट्स के अपने घर में वे काफी दिनों से वापस जाने का प्लान कर रहे थे.
    आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इसके बाद संभावित मंत्रियों को फोन आने लगे हैं. अमित शाह, राजनाथ सिंह, अनुराग ठाकुर, सुब्रत पाठक समेत 40 से अधिक नेताओं को मंत्री की कुर्सी मिलेगी.
    इस चुनाव में सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने खूब पसीना बहाया, लेकिन इस दंगल में रणनीतिकारों की एक और टीम रही जो पर्दे के पीछे रहकर पूरे चुनाव की रणनीति बना रही थी.
    2014 के लोकसभा चुनाव के बाद न केवल देश के राजनीतिक हालात बदले हैं बल्कि भारतीय जनता पार्टी में भी जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है. बीजेपी में मोदी युग शुरू हुआ और बीजेपी के दिग्गज एक-एक कर किनारे होते गए. साथ ही मोदी-शाह के दौर में बीजेपी युवा होने के साथ अब हर मुद्दे पर फ्रंटफुट पर खेलती हुई दिखी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay