एडवांस्ड सर्च

चेतन भगत ने जेएनयू में 5 जनवरी की हिंसा को लेकर ट्वीट किया था जब कई नकाबपोश लोगों ने यूनिवर्सिटी के अंदर हिंसा और तोड़फोड़ की थी. हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने जेएनयू को कॉलेज बता दिया और उन्हें ठीक करने के लिए ऋचा ने भी ट्वीट किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में नाकाम रहे हैं. मगर पिछले कुछ समय से तो उन्होंने फिल्मों से बिल्कुल ही दूरी बना ली है.
    एमके राव मुख्यमंत्री नारायणसामी के साथ दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उपराज्यपाल किरण बेदी की शिकायत करेंगे. राव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया था. इसके लिए 2019 के बजट में प्रावधान भी किया गया था, लेकिन उपराज्यपाल इसके निर्माण में रोड़े अटका रही हैं.
    इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर फैमिली संग पंचगनी में क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए निकले हैं.
    पहली तस्वीर इरा एक ड्रॉइंग देख रही हैं. ये ड्रॉइंग शायद आजाद ने बनाई है जिसे वह चेक कर रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में आजाद ने ग्लास पहने हुए हैं और वह तस्वीर के लिए पोज दे रहे हैं.
    महाराष्ट्र के 36 जिलों में से एक अहमदनगर जिले के तहत 12 विधानसभा सीटें आती हैं जिसमें बीजेपी गठबंधन को कांग्रेस गठबंधन ने कांटे की टक्कर दी और 12 में से 7 अपने नाम कर लिया.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जावेद ने कहा कि आप दुनिया में देखिएगा तो आपको बहुत कम मुल्क ऐसे मिलेंगे. जहां है भी वहां बस कहने को है बाकी तो फौज हुकूमत कर रही है. तो जिस तरह हम सरकार से कहते हैं कि वो अपना काम करे वैसे ही नागरिक का भी कर्तव्य है कि वो आकर वोट दे और अपना वोट डाले.
    जन्माष्टमी के खास मौके पर दही-हांडी फोड़ते शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं अब आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेटे के साथ दही हांड़ी फोड़ते नजर आ रहे हैं.
    जल संकट बेहद गंभीर मसला है. पानी फाउंडेशन (पति आमिर खान के साथ बनाया राव का संगठन) के जरिए हम पिछले चार साल से महाराष्ट्र में सूखे से निबटने को जनांदोलन खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay