एडवांस्ड सर्च

शिवराज सिंह ने कहा कि क्या कमलनाथ कोरोना से लड़ने में सक्षम थे? मध्य प्रदेश में वे कोविड- 19 की तुलना में एक बड़ी समस्या हैं. हमने संकट का अच्छी तरह से मुकाबला किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हर साल जून या जुलाई के महीने में सिंधु दर्शन के मेले का आयोजन भी होता है, जिसकी शुरुआत नब्बे के दशक में भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने की थी. हालांकि इस साल कोरोना वायरस के चलते इस मेले का आयोजन नहीं हो पाया.
    कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए अरविंद भदौरिया ने कहा कि उनके पूर्वजों ने भी कभी टाइगर का शिकार नहीं किया है. दिग्विजय सिंह चूहे-बिल्ली को मारते रहे होंगे. इस प्रकार की मसखरी के मास्टरमाइंड है दिग्विजय सिंह.
    महेंद्र सिंह धोनी से मैदान पर काफी बारीकियां सीखने वाले भारतीय लेग स्पिनर कुलदीप यादव को उनकी कमी खलती है. उनका मानना है कि विकेट के पीछे पूर्व कप्तान के रहने से उनके जैसे गेंदबाजों को काफी मदद मिलती थी.
    कैट ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को शुक्रवार को भेजे एक पत्र में मांग की है कि एक स्वस्थ परंपरा के मुताबिक CAIT को भी अपना पक्ष रखने का मौका दिया जाए. CAIT ने कहा है कि चीन के साथ हालिया तनाव के बाद चीनी कंपनियों पर प्रतिबंध और भी जरूरी हो गया है.
    चीन से बॉर्डर पर जारी तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक लेह पहुंचे हैं. शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पहुंचे और जवानों से मुलाकात की. इससे पहले सिर्फ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत को इस दौरे के लिए आना था.
    बिहार की सियासत में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन लालू-राबड़ी के 15 सालों के कार्यकाल को जंगलराज के तौर पर पेश कर आरजेडी पर निशाना साधते हुए जनता के बीच मुद्दा बनाता रहा है. ऐसे में लालू यादव के सियासी विरासत संभाल रहे तेजस्वी यादव ने अपने माता-पिता लालू-राबड़ी के शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांग कर विपक्ष के राजनीतिक चक्रव्यूह को तोड़ने की कोशिश की है.
    दिल्ली में 10 जुलाई से पेड़ लगाओ, पर्यावरण बचाओ अभियान की शुरुआत हो रही है. इसके तहत राष्ट्रीय राजधानी में 31 लाख पेड़ लगाए जाएंगे. अभियान की शुरुआत यमुना बैंक से की जाएगी.
    बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान जो भी हुआ उस वक्त हुआ उस वक्त हम छोटे थे और सरकार में क्या हो रहा था कुछ नहीं जानते थे.
    मध्य प्रदेश में अब 2 टाइगर हो गए हैं. अभी तक शिवराज सिंह चौहान बोलते थे टाइगर जिंदा है, लेकिन गुरुवार को मंत्रिमंडल विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कहा कि टाइगर जिंदा है. सिंधिया के करीब दर्जनभर नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay