एडवांस्ड सर्च

केजरीवाल ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का नारा होगा- अबकी बार, 67 पार. जबकि बीजेपी का नारा अबकी बार तीन पार होगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केंद्र सरकार सुस्त पड़ रही अर्थव्यवस्था को फिर से रफ्तार देने के लिए तमाम कदम उठा रही है. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को बताया कि अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए इनकम टैक्स की दरों को तर्कसंगत बनाने समेत कुछ अन्य उपायों पर काम किया जा रहा है.
    बंगाल के योजना और सांख्यिकी मंत्री तापस रॉय का कहना है कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं. वहीं,  शनिवार को हावड़ा में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल का विरोध किया और उन्हें काले झंडे व बैनर दिखाए.
    ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आजतक के खास कार्यक्रम थर्ड डिग्री में कहा कि मुझे एनकाउंटर पसंद नहीं है. संविधान देश की भावनाओं से नहीं चलेगा. अपराधों पर अंकुश के लिए हमें अपनी पुलिस व्यवस्था को मजबूत बनाने की जरुरत है.
    महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 6 लाख के इनामी नक्सली पार्वती सदमेक को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इस नक्सली के खिलाफ गढ़चिरौली के विभिन्न थानों में 24 मामले दर्ज हैं.
    उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद से देशभर में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. वहां उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों को मदद का ऐलान किया है.
    दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने विवादित बयान देते हुए राहुल गांधी को 'मेंटली डिस्टर्ब्ड' बता दिया है. इससे पहले राहुल गांधी ने भारत को 'रेप कैपिटल' बताया था, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने यह बात कही.
    महाराष्ट्र के पुणे में पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल देशभर के पुलिस महानिदेशकों और पुलिस महानिरीक्षकों के साथ बैठक कर रहे हैं.
    सुस्‍त पड़ी इकोनॉमी को बूस्‍ट देने के लिए सरकार अभी और फैसले ले सकती है. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसके संकेत दिए हैं.
    हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने की घटना की आलोचना की है. जोधपुर में एक कार्यक्रम में जस्टिस शरद अरविंद बोबडे ने कहा कि न्याय कभी भी आनन-फानन में किया नहीं जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर न्याय बदले की भावना से किया जाए तो अपना मूल चरित्र खो देता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay