एडवांस्ड सर्च

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर में गुर्जर और बकरवाल समुदाय के लिए एसटी की सीटें आरक्षित करने की बात कही है. इस दांव के जरिए बीजेपी ये मकसद साधने की तैयारी में है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जुमे की नमाज को देखते हुए श्रीनगर की सभी बड़ी मस्जिदों में नमाज की इजाजत नहीं दी गई है. श्रीनगर के सभी स्कूल खुले हैं लेकिन बच्चों की संख्या कम है.
    जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना-  द करगिल गर्ल में देश की पहली एयरफोर्स महिला ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी. कम लोग ही जानते हैं जिस गुंजन सक्सेना पर ये फिल्म बन रही है वो आखिर है कौन? उन्होंने देश के लिए क्या काम किया है? जानते हैं गुंजन सक्सेना के जज्बे और शौर्य की कहानी के बारे में.
    भारतीय जनता पार्टी ने जनसंपर्क अभियान और जन जागरण अभियान के लिए दो टीमों का गठन किया था, जिसकी अध्यक्षता धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत कर रहे हैं. कार्यशाला में कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महासचिव बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे.
    जाहन्वी ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थ डे गुंजन मैम. शुक्रिया मुझे साहस और कड़ी मेहनत का सही मतलब समझाने के लिए. आप एक हीरो हैं और कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं. आपकी कहानी के चलते मुझे अपने आप में विश्वास पैदा हुआ है
    बीजेपी ने अनुच्छेद 370 को लेकर व्यापक स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने की योजना उस समय बना रही है, जब सुप्रीम कोर्ट इसको चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुनवाई करने को तैयार हो गया है और मोदी सरकार को नोटिस भेजा है. बीजेपी का यह अभियान 3 सितंबर को शुरू होगा और 30 सितंबर तक खत्म होगा.
    जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल के फर्स्ट लुक पोस्टर्स आज रिलीज कर दिए गए हैं. इन पोस्टर्स में आप जाह्नवी को कागज का जहाज उड़ाते और एयरफाॅर्स की यूनिफार्म में पंकज त्रिपाठी को गले लगाते देख सकते हैं.
    जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार रक्षा मंत्री लद्दाख का दौरा करेंगे. वह 29 अगस्त को लद्दाख में होंगे और वहां की स्थिति की समीक्षा करेंगे.
    हरिंदर सिक्का की किताब कॉलिंग सहमत अंग्रेज़ी में काफ़ी सफल रही है, आशा है कि हिंदी में यह किताब व्यापक पाठक-वर्ग तक पहुंचेगी. नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने हिंदी संस्करण के विमोचन के अवसर पर यह बात कही.
    जाह्नवी कपूर इन द‍िनों IAF पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल नहीं बताया गया है पर इसे कारगिल गर्ल बताया जा रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay