एडवांस्ड सर्च

कुछ ही दिनों पहले ईशा ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके माता-पिता काफी इमोशनल नजर आए थे. अब ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें तीन जनरेशन को एक साथ देखा जा सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चीन ने अब अपने समुद्री पड़ोसियों को तंग करना शुरू किया और अब वो भारत के साथ उलझने की कोशिश कर रहा है. दरअसल, चीन की ये कोशिशें सिर्फ भारत या अपने पड़ोसियों के साथ उलझन की नहीं. बल्कि वो ये करके दुनिया का ध्यान कोरोना के इस ऊबड़ खाबड़ वायरस से हटाकर लद्दाख के इन ऊंचे नीचे पहाड़ों में उलझाना चाहता है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इस वीडियो में आपको बहुत सारे इमोशनल पल देखने को मिलेंगे. यहां ईशा देओल अपनी वीडियो के लिए तैयार हैं और आंखों में आंसू लिए खड़ी हैं. बाद में वे पिता धर्मेन्द्र को गले लगाती हैं और दोनों फूट-फूटकर रोते हैं.
    जाह्नवी कपूर की हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे अपनी मां श्रीदेवी की बहन श्रीलता के साथ देखी जा सकती है. इससे पहले भी जाह्नवी की एक बचपन की तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे अपनी बहन खुशी कपूर के साथ दिखी थी.
    अपनी बहन खुशी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर की एक बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी देखा जा सकता है. फैंस भी इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.
    Indian Army Recruitment rally 2020: इंडियन आर्मी ने 7 अलग-अलग पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए 8वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं. दरअसल, इंडियन आर्मी दो राज्यों में भर्ती के लिए आर्मी रैली का आयोजन करने जा रही है. इसमें रैली का आयोजन हरियाणा के रेवाड़ी में होगा और दूसरी रैली का आयोजन लद्दाख के करगिल में होगा.
    जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल को प्रोड्यूस करने वाले करण जौहर ने फिल्म के डिजिटल रिलीज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. करण जौहर ने इस मामले पर ट्वीट किया है.
    उन दिनों श्रीदेवी एक बहुत बड़ा नाम थीं. इसलिए तब मेकर्स को भी उनकी बात सुननी पड़ती थी. श्रीदेवी मेकर्स से कहकर अपने उन को-स्टार्स के सीन फिल्म से हटवा देती थीं जिनके बारे में उन्हें लगता था कि वो उनके काम को ओवरशैडो कर देंगे.
    आने वाले वक्त में कई बड़ी फिल्में रिलीज होनी थीं लेकिन सभी को रोक दिया गया है और अभी तक कुछ तय नहीं है कि इन्हें कब रिलीज किया जाएगा. ऐसे में माना ये जा रहा है कि बॉलीवुड के लिए ये साल बहुत बुरा साबित होने वाला है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay