एडवांस्ड सर्च

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. दूसरी लिस्ट में बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कांग्रेस ने दिल्ली की वीवीआईपी सीट नई दिल्ली से रोमेश सभरवाल को टिकट दिया है. उनका मुकाबला दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से होगा.
    सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अमृता राय भी थीं.
    लखनऊ के घंटाघर पर प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. धारा 147 के उल्लंघन को लेकर 18 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.  
    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सभी 70 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, लेकिन कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रत्याशियों की पूरी लिस्ट नहीं जारी की है.
    जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को उपमुख्यमंत्री का पद देने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सबसे वरिष्ठ विधायक अनिल विज को गृह विभाग की कमान देकर संतुलन बनाने की कोशिश की गई थी. लेकिन शायद विज विरोधी लॉबी को यह संतुलन रास नहीं आ रहा है.
    देश में कई जगहों पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस बीच राजस्थान में CAA के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पारित किया जा सकता है.
    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में दुबई के एक कारोबारी सीसी थम्पी को गिरफ्तार किया है. थम्पी को प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा का कथित तौर पर करीबी बताया जा रहा है.
    जगत प्रकाश नड्डा (जेपी) को बीजेपी का निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया है. सोमवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में स्वागत समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने संबोधित किया.  

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay