एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने जीवन के 69 साल का सफर पूरा कर लिया. देश भर में उनका 70वां जन्मदिवस मनाया जा रहा है. मोदी सरकार ने दूसरी पारी के इन सौ दिनों में महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक फैसलों की हैट्रिक लगाई है, ये वो मामले थे जो देश में पिछले 70 सालों से लटके हुए थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सभी छह विधायक सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. सभी विधायक अब तक बाहर से कांग्रेस को समर्थन दे रहे थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमने यह राज्य हित में फैसला लिया है.
    हरियाणा में विधासनभा चुनाव से पहले सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुरुक्षेत्र में एक सम्मेलन को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कहा कि देश की राजनीति और संस्कृति बदल रही है.
    कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सीबीआई मामले की सुनवाई के लिए नैनीताल हाई कोर्ट में मौजूद रहेंगे. मामले की सुनवाई 20 सितंबर को होगी. बताया जा रहा है कि सीबीआई उन्हें इस दिन गिरफ्तार भी कर सकती है.
    इलाहाबाद हाईकोर्ट से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बड़ा झटका लगा है. हाई कोर्ट ने ओबीसी की 17 जातियों को एससी में शामिल करने के फैसले पर रोक लगा दी है.
    धारा 370 हटाए जाने के बाद से जम्मू और कश्मीर में धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहे हैं. यहां के अनंतनाग में धारा 370 हटाए जाने के 43 दिनों बाद स्थिति सामान्य हो गई है.
    हिंदी भाषा पर जारी विवाद को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भारत में अनेक भाषाएं उसकी कमजोरी नहीं है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में 23 हिंदी भाषाओं का भी जिक्र किया है.
    संतोष गंगवार ने बरेली में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आज देश में नौकरी की कोई कमी नहीं है, लेकिन उत्तर भारत के युवाओं में काबिलियत नहीं है.
    कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा के एक बयान से बवाल मच गया है. श्री राम सेना के एक कार्यक्रम में केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि राष्ट्र भक्त भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट देंगे जबकि पाकिस्तान समर्थक मुस्लिम भगवा पार्टी को वोट देने में संकोच करेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay