एडवांस्ड सर्च

कर्नाटक में जारी सियासी संकट के बीच आज का दिन काफी अहम होने वाला है. दरअसल आज कर्नाटक में मौजूदा सरकार रहेगी या नहीं, इसका फैसला होने वाला है. आज होने वाले विश्वास मत से कर्नाटक की सियासी तस्वीर के पूरी तरह से साफ होने की उम्मीद है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    43:24
    दिल्ली कांग्रेस में शीला दीक्षित और पीसी चाको के बीच अब खुली जंग शुरू हो गई है. शीला दीक्षित ने जहां चिट्ठी लिखकर तीनों कार्यकारी अध्यक्षों की जिम्मेदारी फिक्स करते हुए हारून और देवेंद्र यादव को जोर का झटका दिया है. वहीं पीसी चाको ने शीला को बीमार बताते हुए तीनों कार्यकारी अध्यक्षों को स्वतंत्र फैसला लेने की छूट दे दी है. इस कबर का देखिए पोस्टमॉर्टम.
    01:22
    अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ने कुलभूषण जाधव केस में अपने फैसले से भारत को बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने पाकिस्तान को जाधव की फांसी की सजा पर पुनर्विचार करने के आदेश दिए है.  इस फैसले पर क्या कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला का, देखिए आजतक संवाददाता कुमार विक्रांत की ये रिपोर्ट.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    एनआईए संशोधन विधेयक बुधवार को राज्यसभा में बहुमत के साथ पास हो गया. इस बिल के पास होने से पहले कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के तर्क पर सदन में माहौल गरमा गया.
    कांग्रेस विधायक पाटिल को तलाशते-तलाशते एयरपोर्ट पर भी गए लेकिन वहां भी वे नजर नहीं आए. उनसे फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है. कांग्रेस को उम्मीद है कि वह उसे ढूंढ लेगी. वहीं कांग्रेस विधायक का फोन भी स्विच ऑफ है.
    कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कांग्रेस विधायकों के साथ मीटिंग की है. यह मीटिंग प्रकृति रिजॉर्ट में हुई है. कुमारस्वामी सरकार के जरिए विधानसभा में विश्वासमत साबित किए जाने से पहले ये मीटिंग काफी अहम मानी जा रही है.
    अंतरराष्ट्रीय न्यायलय ने कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगाई है. अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने अपने फैसले में कहा कि कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगेगी और कुलभूषण जाधव के केस पर फिर से नए सिरे से विचार किया जाएगा.
    दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को जमीन पर घेरने के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ 'हिसाब दो-जवाब दो' कैंपेन की शुरुआत की है.
    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी सरकार अपराधियों के सामने नतमस्तक है. सोनभद्र में भू-माफियाओं द्वारा जमीन विवाद में 9 लोगों की हत्या दहशत और दमन का प्रतीक है. यूपी सरकार सभी मृतकों के परजिनों को 20-20 लाख रुपए मुआवजा दे और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay