एडवांस्ड सर्च

राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जम्मू कश्मीर में बीआरओ के जरिए निर्मित छह पुलों को राष्ट्र को समर्पित किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के नेता की आतंकियों ने बुधवार को हत्या कर दी. गुरुवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना बीजेपी नेता के परिवार से मुलाकात करेंगे.
    ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक बच्चन के लिए ब्रीद 2 गेम चेंजर साबित हो सकती है. ब्रीद 2 किडनैपिंग के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. कई ऐसी फिल्में रही हैं जो इसी फार्मूले पर चलीं और हिट साबित हुईं.
    Weather Today Live Updates, Landslide Alert Himachal, Monsoon Updates, Delhi Weather: मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश के बाद मौसम विभाग ने शिमला, सोलन तथा नजदीकी इलाकों में भूस्खलन की चेतावनी जारी की है. वहीं, बिहार, बंगाल समेत कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.
    अमेरिका में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों की परेशानी को देखते हुए विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला ने मंगलवार को अमेरिका के राजनीतिक मामलों के उप विदेश मंत्री डेविड हेल के साथ ऑनलाइन बातचीत की.
    28:51
    बुधवार रात को जम्मू-कश्मीर में बौखलाए आतंकवादियों ने किया हमला. कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बारी की हत्या कर दी. लापरवाही बरतने के इल्जाम में बीजेपी नेता के सभी दस सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बड़े सियासी हमले के बाद बीजेपी के कश्मीर से लेकर दिल्ली तक के सभी बड़े नेताओं ने गुस्सा जताया. यहां तक कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कैबिनेट मंत्री जीतेंद्र सिंह से घटना के बारे में जानकारी ली. देखिए सुबह-सुबह.
    10:47
    जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने हमला किया. इस हमले में बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बारी का कत्ल हुआ है. रात नौ बजे दुकान पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां. बीजेपी नेता बारी के पिता और भाई की भी हमले में हुई मौत. लापरवाही बरतने के इल्जाम में बीजेपी नेता के सभी 10 सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार. हमले को लेकर बीजेपी नेताओं में गुस्सा. पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कैबिनेट मंत्री जीतेंद्र सिंह से ली मामले की जानकारी. देखिए नॉनस्टॉप 100.
    बिकरू गांव में हुए एनकाउंटर के मामले में बुधवार को गिरफ्तार हुए बदमाशों ने ये खुलासा किया है. बदमाशों ने बताया है कि वारदात को अंजाम देने के बाद विकास दुबे और उसके दो साथी शिवली में एक दोस्त के घर छिपे रहे थे.
    दिल्ली के मुंडका स्थित इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में आग लग गई. देर रात आग की सूचना मिलने के बाद 35 फायर टेंडर मौके पर पहुंच गए हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए हैं.
    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि महाराणा प्रताप को लेकर अगर कोई पाठ्यक्रम में छेड़छाड़ हुई है तो उसे तुरंत दुरुस्त किया जाएगा. गहलोत ने पूरे मामले की देखरेख की जिम्मेदारी शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay