एडवांस्ड सर्च

करीब एक-तिहाई उत्पादन बंद हो चुका है और जो मिलें चल रही हैं, वह भी भारी घाटे का सामना कर रही हैं. अगर यह संकट दूर नहीं हुआ तो हजारों लोगों की नौकरियां जा सकती हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी के बेटे उन्मेश जोशी से सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लंबी पूछताछ की. उनसे आज करीब 7 घंटे तक पूछताछ हुई.
    बाढ़ से निपटने के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए राहत कोष में सहायता राशि देने की अपील की गई थी. साथ ही राज्य सरकार की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए 6800 करोड़ से ज्यादा के राहत पैकेज का ऐलान किया गया है.
    एक्सिस बैंक ने मार्जिनल कॉस्ट ऑफ लेंडिंग रेट यानी MCLR में कटौती की है. इस कटौती के बाद अब बैंक से होम या ऑटो लोन लेना सस्ता हो जाएगा.
    रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास ने सभी बैंकों से लोन और FD को रेपो रेट से लिंक करने को कहा है.
    देश में कॉर्पोरेट गवर्नेंस यानी कंपनी को चलाने के नियम कागजों पर दुनिया में सबसे सख्त होने के बावजूद घोटालों की झड़ी लगी है. कंपनियों के निदेशक मंडलों के कामकाज सिरे से अपारदर्शी हैं.
    पूछताछ के बाद उन्मेष जोशी ने कहा कि मुझे एक नोटिस मिला और मैं ईडी के अधिकारियों से मिलने आया हूं. ईडी की ओर से मुझे कोई प्रश्नावली नहीं भेजी गई थी. मैं उनके साथ सहयोग करूंगा.
    सरकार अब कंपनी अधिनियम में भी बदलाव करने जा रही है. इन बदलावों का उद्देश्य यह होगा कि छोटे कॉरपोरेट अपराधों के मामलों में सजा में नरमी बरती जाए.
    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने IL&FS कर्ज संकट से जुड़े कोहिनूर बिल्ड‍िंग मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे को समन किया है. इससे महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay