एडवांस्ड सर्च

बारिश को लेकर शहनाज ने ट्वीट किया- जब जिंदगी आपको बारिश दे तो अपने क्यूट बूट्स पहनो और पडल में कूद पड़ो. इससे शहनाज फैन्स को ये लाइफ मंत्रा देने की कोशिश कर रही हैं कि जब मुश्किल दिन आपके सामने आएं तो उनसे डरना नहीं चाहिए और खुशी-खुशी उनका सामना करना चाहिए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुष्मिता सेन ने सरोज खान की एक फोटो शेयर की और फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि जब जीवन आपको हमेशा नाचते रहने का मौका देता है.
    भले ही नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद से जुड़े मुद्दे पिछले कुछ सालों में सुर्खियों में रहे हों लेकिन बॉलीवुड में ये कल्चर दशकों से मौजूद है. अक्षय कुमार ने भी इस बारे में बात की है.
    वाणी कपूर ने अक्षय कुमार के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर बताया कि वे इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें जल्द से जल्द बेल बॉटम की शूटिंग शुरू होने का इंतजार है.
    अक्षय कुमार की ये मूवी इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. कोरोना वायरस की वजह से ये फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है. देशभर के सिनेमाहॉल अभी बंद हैं. ऐसे में उम्मीद है कि दिवाली तक हालात ठीक हो जाएंगे और सिनेमाहॉल खुल पाएंगे.
    कार्तिक आर्यन अपने मजेदार ट्वीट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अब शहनाज की एक पोस्ट पर कार्तिक आर्यन का मजेदार कमेंट आया है. कमेंट सेक्शन में दोनों के बीच हुई बातचीत को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं.
    सोशल मीडिया पर कई ऐसी थ्योरीज चल रही हैं जिनमें कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद और नेपोटिज्म के चलते उन्हें कई फिल्मों से निकाला गया था. हालांकि सुशांत ने खुद बताया था इन खबरों का सच.
    चीनी सामानों के बह‍िष्कार को लेकर सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. कई ऐप्स बैन कर दिए गए हैं. इस बीच एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला भी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने चाइनीज भाषा में लिखा एक क्रॉप टॉप पहनकर फोटो शेयर की थी.
    अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 थिएटर में रिलीज होने जा रही है. INOX ने ट्वीट किया- अपने कैलेंडर्स पर मार्क कर लें. हम रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म 83 को इस क्रिसमस पर थिएटर रिलीज करने जा रहे हैं.
    एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए आनंद एल राय को विश किया है. इसके अलावा सोनम कपूर ने भी डायरेक्टर को जन्मदिन की बधाई दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay