एडवांस्ड सर्च

भारत और चीन में बने तनावपूर्ण माहौल में दोनों देशों के बीच मध्यस्थता करने के सवाल पर राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि अगर वे ऐसा सोचते हैं कि मेरे मध्यस्थ होने या मध्यस्थता करने से कोई मदद मिलती है तो मैं ऐसा जरुर करूंगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे तगड़े हिटर हुए, जिन्होंने मैदान पर अपने प्रहार से खूब वाहवाही लूटी. इसी कड़ी में गुजरे जमाने के एक ऐसे हिटर का नाम जुड़ा है, जिसके कारनामे आज भी रोमांचित करते हैं.
    स्पिन के जादूगर भगवत चंद्रशेखर आज 75 साल के हो गए. चंद्रशेखर ने अपने टेस्ट करियर (1964-79) के दौरान 58 टेस्ट मैचों में 29.74 की औसत से 242 विकेट चटकाए.
    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आयोजन के तमाम विकल्पों पर विचार कर रहा है और ऐसे में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने भी सुझाव दिया है.
    ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली टीम इंडिया को संभावित अलग केंद्र के रूप में एडिलेड ओवल के नए होटल की पेशकश की जा सकती है.
    अमेरिका में एनर्जी मार्केट गोते लगा रहा था, हजारों नौकरियों पर संकट है. इसके बाद तेल के उत्पादन में कटौती करने पर सहमति हुई है, ताकि वैश्विक ऊर्जा बाजार में मांग और पूर्ति के बीच बैलेंस बरकरार रहे.
    अजीत वाडेकर तीन लगातार टेस्ट सीरीज जीतने वाले भारत के पहले कप्तान थे. उन्होंने वेस्टइंडीज को 1970-71 में 1-0 (5) से , इंग्लैंड को 1971 में 1-0 (3) से हराने के बाद भारत दौरे पर इंग्लैंड को 1972-73 में 2-1(5) से हराया था.
    बिहार में पोल्ट्री व्यवसाय पूरी तरह ध्वस्त हो गया है. स्थिति यहां तक आ गई है कि खुदरा बाजार में 150 से 160 रुपए प्रति किलोग्राम बिकने वाला चिकेन फिलहाल 50 से 60 रुपए प्रति किलोग्राम की दर से बिक रहा है. कोरोना का चिकेन से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन अफवाह के कारण यह व्यवसाय पूरी तरह ध्वस्त हो गया.
    कोरोना वायरस के खतरे के बीच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चैपल-हैडली वनडे सीरीज के बाकी दो मैच शनिवार को रद्द कर दिए गए.
    गुरुवार को व्हाइट हाउस में कोरोनावायरस के खतरे की वजह से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने मेहमान आयरलैंड के प्रधानमंत्री लियो वराडकर का स्वागत नमस्ते कहकर किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay