एडवांस्ड सर्च

अमेरिकी राष्ट्रपति का मानना है कि बॉर्डर पर बनाई जाने वाली दीवार में करंट दौड़े, कांटेदार तार बिछाई जाए, उसके आसपास एक खाई बनाई जाए जिसमें पानी हो और वहां पर सांप-मगरमच्छ छोड़ दिए जाएं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमेरिका और यूरोप के मीडिया संस्थानों ने एक तरफ मोदी-ट्रंप के इस मुलाकात और हाउडी मोदी कार्यक्रम को ऐतिहासिक बताया. वहीं, चीन, मध्य एशिया और पाकिस्तान की मीडिया ने कार्यक्रम से अलग मोदी के विरोध की खबर को उठाया है.
    राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरान के राष्ट्रीय बैंक, ईरान सेंट्रल बैंक को प्रतिबंधित करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि यह किसी भी देश पर लगाया गया सबसे कड़ा प्रतिबंध है.
    ओवल मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 135 रनों से हरा दिया.
    इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की एशेज सीरीज 2-2 से ड्रॉ कराने में सफल रही. हालांकि एशेज की ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया ने अपने पास बरकरार रखी है. सीरीज ड्रॉ होने से इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए 56-56 अंक मिले.
    जो डेनले (94) और बेन स्टोक्स (67) के अर्धशतकों की मदद से स्टंप्स के समय तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में आठ विकेट खोकर 313 रन बना लिए थे.
    इंग्लैंड ने पहली पारी में 264 रन बनाए. वह दूसरी पारी में 69 रनों की बढ़त के साथ उतरी. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए नौ रन बनाकर अपनी बढ़त को 78 रनों तक पहुंचा दिया है.
    स्टंप्स के समय बटलर 84 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के लगा चुके हैं, जबकि जैक लीच 31 गेंदों पर एक चौके के सहारे 10 रन बनाकर नाबाद लौटे.
    साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. पहला टेस्ट 2 अक्टूबर से विशाखपत्तनम में खेला जाएगा.
    इंग्लैंड ने इस मैच के लिए टीम में दो बदलाव किए हैं. मेजबान टीम ने सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और क्रेग ओवर्टन की जगह हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स और सैम कुरेन को अंतिम एकादश में शामिल किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay