एडवांस्ड सर्च

छोटे बच्चों को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिलने से करीना और गौरी भी परेशान रहते हैं. अब ऐश्वर्या राय ने इसका जवाब दिया है कि क्या मीडिया कल्चर उन्हें परेशान करता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉलीवुड में भी करवा चौथ की झलक दिखाई गई है. करवा चौथ सेलिब्रेशन को दिखाते कई सॉन्ग आज भी हिट हैं.
    हर साल पापराजी ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और महीप कपूर जैसे सेलेब्स का करवाचौथ मोमेंट रिकॉर्ड करने के लिए परेशान रहते हैं. इस करवा चौथ से पहले ऐश्वर्या अभिषेक की तीसरी करवा चौथ का वीडियो रीसर्फेस हो गया है.
    एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए भी देखा जा सकता है ? इस पर बात करते हुए ऐश्वर्या ने दिया ये जवाब.
    पिछले दिनों पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन की ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इस बार अपने ट्रेडिशनल लुक की वजह से ऐश्वर्या चर्चा में आई हैं. 
    इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बचपन में जब भी हम दिल्ली आते थे तो कुतुब मीनार जाना तब हमारे दौरे का एक मुख्य हिस्सा होता था. इतने सालों के बाद भी यह उतना ही सुंदर है और शानदार ढंग से इसे मेन्टेन किया गया है.'
    बता रहे हैं ऐसी ही कुछ खास जोड़ियों के बारे में जो इंडस्ट्री में काफी समय से काम कर रहे हैं इसके बाद कभी भी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आए.
    भारतीय दर्शक ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज से बहुत परिचित हैं. ऐसे में दर्शक ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज को मेलफिसेंट के रोल में खूब पसंद करेंगे. अभी डिजनी की मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हम पहली बार किसी अंग्रेजी फिल्म के मुख्य किरदार को ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज देते हुए सुनेंगे.
    हॉलीवुड फिल्म मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल के हिंदी वर्जन में एंजेलीना जोली की आवाज की डबिंग ऐश्वर्या राय बच्चन करने जा रही हैं.
    सभी जानते हैं कि शाहरुख खान और काजोल करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों के साथ ही करण खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में जब करण जौहर से शाहरुख और काजोल में से बेस्ट एक्टर चुनने को कहा गया तो जानें फिल्ममेकर ने क्या जवाब दिया. 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay