एडवांस्ड सर्च

मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम अब पूरी तरह स्वस्थ हैं और काम पर लौट गए हैं. अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि मणिरत्नम को रुटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल लाया गया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मेलबर्न में 10वां भारतीय फिल्म महोत्सव शुरू हो रहा है. इस फेस्टिवल में बतौर चीफ गेस्ट शाहरुख खान शामिल होंगे. उन्होंने भारतीय सिनेमा में योगदान देने के लिए सम्मानित किया था. इस बार फेस्टिवल की थीम साहस रखी गई है.
    बॉलीवुड में कपल्स के लिए ये समय अच्छा नहीं चल रहा. हमारे बहुत से फेवरेट कपल्स के अलग होने के बाद अब एक और जोड़ी का रिश्ता टूट गया है. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की, जो ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल के रूप में भी मशहूर हैं.
    सुष्‍मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं. अब उन्होंने मिस यूनिवर्स जीतने के दौरान के एक दिलचस्प किस्से के बारे में बाताया है. उन्होंने बताया कि एक पल ऐसा आ गया था कि जब मुझे लगा कि मिस यूनिवर्स बनने का मेरा सपना टूट जाएगा.
    काजोल ने सोशल मीडिया पर अपने ससुर के साथ की एक फोटो शेयर की है और इमोशनल कैप्शन भी लिखा है.
    1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स और ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड बनीं. कहा जाता है कि शुरुआत से ही दोनों के बीच अच्छे रिलेशन नहीं हैं. एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने ऐश्वर्या संग कोल्ड वॉर पर बयान दिया है.
    विवेक ओबेरॉय ने एक नहीं बल्कि दो बार अंजाने में सलमान खान की फिल्म का प्रमोशन कर दिया. जानिए क्या है माजरा
    मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. वो लगातार सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा करते ही रहते हैं. कई बार दिलचस्प जानकारियां भी देते हैं. अब अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.
    काजोल हॉस्पिटल में अपनी बीमार मां और एक्ट्रेस तनुजा मुखर्जी से मिलने गई थीं. तनुजा का यहां ट्रीटमेंट चल रहा है. हालांकि, तनुजा को क्या बीमारी है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay