एडवांस्ड सर्च

सिर्फ दो कारोबारी दिन में सेंसेक्‍स 1600 अंक मजबूत हुआ है.वहीं, निफ्टी की बात करें तो ये 9500 अंक के करीब पहुंच गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सईद अनवर का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर 13 साल (1990-2003) का रहा. 2001 का मुल्तान टेस्ट इस सलामी बल्लेबाज के लिए आखिरी टेस्ट साबित हुआ.
    17 मई को रिलीज किया गया ये एंथम सोनू निगम, श्रीनिवास और ISRA के CEO संजय टंडन ने बनाया है. जयतु जयतु भारतम - वसुधैव कुटुंबकम नामक इस गीत को 14 भाषाओं में रिकॉर्ड किया गया है और इसे 200 से भी ज़्यादा गायकों ने अपनी आवाज दी है.
    आर्थिक पैकेज से निराश शेयर बाजार में अब रिकवरी दिखने लगी है. लगातार दूसरे कारोबारी दिन सेंसेक्‍स और निफ्टी बढ़त के साथ कारोबार करते देखे गए.
    पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए 20 लाख करोड़ रुपये के राहत पैकेज का ऐलान किया था. इसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दो बार प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर चुकी हैं.
    ब्रिक्स देशों द्वारा स्थापित बैंक (एनडीबी) कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए 15 अरब डॉलर की राशि आवंटित करेगा.
    जिस खिलाड़ी के क्रीज पर कदम रखते ही मानो समय थम-सा जाता था, उसे आउट दिया जाना किसी को मंजूर नहीं था... आउट देने से गुस्साए असंख्य दर्शक स्टेडियम में हंगामा करने पर भी उतारू हो सकते थे.
    नसरीन के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से उनके आर्थिक हालात इतने खराब हो गए थे कि एक समय ऐसा भी आ गया था, जब घर का राशन लगभग खत्म हो गया था. नसरीन की अगुवाई में ही भारत ने नेपाल को हराकर साउथ एशियन गेम्स का गोल्ड जीता था. वो एयरपोर्ट अथॉरिटी के लिए खेलती हैं. हर तीन माह में मिलने वाले लगभग 70 हजार रुपये से ही उनका घर खर्च चलता है.
    लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग-अलग राज्यों के वरिष्ठ नेताओं और पूर्व विधायकों के साथ फोन पर बातचीत कर रहे हैं. मोदी ने यूपी के कुशीनगर जिले के 106 वर्षीय पूर्व विधायक श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई का टेलीफोन के माध्यम से हाल-चाल लिया.
    खादी विभाग के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने मास्क बनाने के लिए छह लाख मीटर खादी का कपड़ा उपलब्ध कराने की बात कही और एक साथ 50 लाख से अधिक मास्क बनाने की महत्वाकांक्षी योजना हकीकत में उतर आई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay