एडवांस्ड सर्च

पुंछ जिले के बालाकोटे सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया. इस दौरान एक नागरिक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आज ही के दिन साल 1999 में कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हुए थे. कैप्टन बत्रा की जिंदगी पर एक फिल्म भी बनने जा रही है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड भूमिका में दिखेंगे. हालांकि इससे पहले साल 2003 में जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी : करगिल में अभिषेक बच्चन भी विक्रम बत्रा का किरदार निभा चुके हैं.
    लद्दाख में भारतीय सैनिकों के साथ पीएल के गतिरोध के बीच भीषण ठंड माल-असबाब की आवाजाही की भी परीक्षा लेगी.
    देवेंद्र सिंह को 11 जनवरी 2019 को जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर पकड़ा था. देवेंद्र सिंह एक कार में सवार था, कार में उसके साथ तीन लोग सवार थे. बताया जाता है कि देवेंद्र सिंह इन तीनों को सुरक्षाबलों की नजर से बचाकर सुरक्षित कश्मीर से बाहर ले जाने की फिराक में था.
    सूत्रों के मुताबिक चीन से पाकिस्तान ने विंग लूंग-2 ड्रोन खरीदे हैं. ये ड्रोन पीओके के बोई, मदारपुर, फगोश और देवलियां में पाक आर्मी चीन की मदद से तैनात कर रही है.
    जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों को आतंकी घुसपैठ की खुफिया जानकारी मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने एलओसी पर आतंकियों को घुसपैठ करते हुए देखा.
    सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में 6 से 8 आतंकियों की संदिग्ध गतिविधियां देखी. ललकारने पर घुसपैठिए गोली चलाने लगे. जवाबी कार्रवाई के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग गए.
    अभ‍िषेक बच्चन ने 20 साल पहले रिफ्यूजी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें सुनील शेट्टी भी अहम रोल में थे. आज दोनों की बॉन्ड‍िंग को 20 साल हो चुके हैं और सुनील के लिए आज भी अभ‍िषेक उनके फेवरेट बेबी हैं.
    भारतीय वायुसेना को राफेल लड़ाकू विमान की पहली खेप 27 जुलाई को मिलेगी. बताया जा रहा है कि 4 से 6 राफेल विमान अंबाला एयरबेस पर पहुंच जाएंगे.
    केंद्रीय एजेंसियों की ओर से जम्मू-कश्मीर और बिहार को भेजे गए अलर्ट में कहा गया कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों तालिबान और जैश के आतंकियों के साथ मिलकर बड़े आतंकी हमले का प्लान बना रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay